Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Horror Killing Video: लव मैरिज करने पर लड़कीवालों ने लड़के को मार डाला, वीडियो में दिखी दरिंदगी

Uttar Pradesh Viral Video: प्यार का यह जघन्य अंजाम उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में देखने को मिला है. मृत युवक की फैमिली का आरोप है कि डॉक्टर ने भी इलाज नहीं किया है.

Horror Killing Video: लव मैरिज करने पर लड़कीवालों ने लड़के को मार डाला, वीडियो में दिखी दरिंदगी

Lakhimpur Kheri में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Murder Video- उत्तर प्रदेश में एक बार फिर प्यार करने का अंजाम 'हॉरर किलिंग' के तौर पर सामने आया है. लखीमपुर खीरी जिले के खमरिया कस्बे में एक युवक को सरेआम उसकी पत्नी के बहन-भाई और एक अन्य रिश्तेदार ने डंडों और लात-घूंसों से पीट-पीटकर गंभीर घायल कर दिया. युवक को अन्य लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. मृत युवक का नाम लवकुश वर्मा है. युवक की फैमिली का आरोप है कि सरकारी डॉक्टर ने इलाज में लापरवाही बरती है, जिसके चलते उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सरेआम पीट-पीटकर हत्या करने की घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

एक साल पहले की थी लव मैरिज

खमरिया फत्तेपुर निवासी लवकुश शर्मा (26 साल) पुत्र छेद्दू पर मार्च, 2022 में अपने पड़ोस में ननिहाल में रह रही लड़की को भगाकर ले जाने और फिर उससे शादी करने का आरोप लगा था. लड़की की शादी लवकुश के साथ भागने से महज 15 दिन पहले ही हुई थी, लेकिन उसने घर से भागकर लवकुश के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद से दोनों एकसाथ ही रह रहे थे. लड़की की फैमिली ने पिछले साल ईसानगर थाने में इस घटना की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. इसे लेकर दोनों परिवारों में अब भी मनमुटाव चल रहा था.

कार ड्राइवर की नौकरी कर रहा था मृतक

लवकुश शर्मा आजकल खमरिया में मोनू सिंह के यहां कार ड्राइवर के तौर पर काम करता था. बुधवार सुबह 10 बजे वह कस्बे में सरकारी स्वास्थ्य केंद्र के करीब मोनू सिंह के घर आया था. इस दौरान वहां रामजी वर्मा पुत्र शिवकुमार और साधना वर्मा पुत्री शिवकुमार व उनका एक रिश्तेदार पहले से मौजूद थे. तीनों ने लवकुश को घेर लिया और डंडों से पीटना शुरू कर दिया. लवकुश नीचे गिर गया, लेकिन उन्होंने उस पर बुरी तरह डंडे बरसाना और लात-घूंसे मारना जारी रखा. शोर मचने पर तीनों वहां से भाग गए. 

वीडियो में दिखी हमलावरों की दरिंदगी

लवकुश पर हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वायरल वीडियो में हमलावरों की दरिंदगी साफ दिख रही है कि कैसे वे नीचे गिरे हुए लवकुश पर बेदर्दी से डंडे और लाठी बरसा रहे हैं. साथ ही उसे लातों से भी पीट रहे हैं. इसी कारण लवकुश को गंभीर अंदरूनी चोट आई.

'डॉक्टर करता इलाज तो जिंदा रहता लवकुश'

मौके पर पहुंचे लोग लवकुश को पहले बराबर में मौजूद स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में ले गए. उसकी गंभीर हालत देखकर वहां तैनात डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई. लवकुश के परिवार का आरोप है कि डॉक्टर ने उसका इलाज ही नहीं किया. डॉक्टर ने पहले FIR दर्ज कराने के लिए कहा. यदि डॉक्टर इलाज करता तो उसकी जान बच सकती थी. थानाध्यक्ष अजय राय के मुताबिक, युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक के बड़े भाई राजू ने तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement