Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP पुलिस का कांस्टेबल नाबालिग छात्रा से कर रहा था छेड़छाड़, सस्पेंड होने के बाद हुआ गिरफ्तार

शहादत अली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी पुलिसकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

UP पुलिस का कांस्टेबल नाबालिग छात्रा से कर रहा था छेड़छाड़, सस्पेंड होने के बाद हुआ गिरफ्तार

Shahdat Ali को पुलिस ने सस्पेंड कर दिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मनचले पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस कांस्टेबल स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ करता नजर आ रहा है. CCTV फुटेज में एक पुलिसकर्मी स्कूली छात्रा का पीछा कर रहा है.

पुलिसकर्मी छात्रा के पीछे स्कूटी लेकर चल रहा होता है. वह उसका रोज पीछा कर रहा था. राहगीरों ने उसकी बदसलूकी का वीडियो बना लिया. पुलिस कांस्टेबल वर्दी में था. जब एक महिला ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने कहा कि वह लड़की उसके दोस्त की बेटी है. 

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पुलिस अधिकारी शाहदत अली को गिरफ्तार कर लिया है. उसे निलंबित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- The Kerala Story को लेकर नहीं थम रहा विवाद, फिल्म के रिलीज से पहले इस राज्य में हुआ हाई अलर्ट

डीसीपी पूर्वी लखनऊ हृदयेश कुमार ने कहा, 'एक सरकारी कर्मचारी के खिलाफ POCSO और संबंधित आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. शहादत अली कई दिनों से उस लड़की का पीछा कर रहा था. पुलिस कंट्रोल रूम में काम करने वाला शहादत अली फिलहाल PGI मोहल्ले में तैनात था.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story: केरल से कैसे गायब हुईं 32 हजार महिलाएं? दिल दहला देगी ये कहानी

देखें वायरल वीडियो-

वायरल वीडियो में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शहादत अली एक लड़की का स्कूटी से पीछा कर रहा है. वह लड़की से बार-बार बात करने के लिए दबाव डालता है. लड़की डर जाती है, तभी एक महिला उसका वीडियो बनाने लगती है और उसे फटकार लगाती है. महिला के डांटने के बाद शख्स पुलिसिया धौंस जताने की कोशिश करती है लेकिन उसकी बोलती बंद हो जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement