Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP SDM Jyoti Maurya Video: एसडीएम ज्योति मौर्या ने पति के साथ की थी गाली-गलौच, वायरल हुआ लड़ाई का पुराना वीडियो

UP SDM Jyoti Maurya Video: ज्योति मौर्या पर पति आलोक ने आरोप लगाए हैं कि उन्होंने रिश्ते की मर्यादा तोड़ किसी अन्य अधिकारी से रिश्ता बनाया है.

UP SDM Jyoti Maurya Video: एसडीएम ज्योति मौर्या ने पति के साथ की थी गाली-गलौच, वायरल हुआ लड़ाई का पुराना वीडियो

UP SDM Jyoti Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की प्रांतीय सिविल सेवा अधिकारी SDM ज्योति मौर्य अपने पति आलोक मौर्य (UP SDM Jyoti Maurya vs Alok Maurya) द्वारा धोखाधड़ी और भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. उनके पति ने उन पर रिश्ते में धोखा करने के आरोप लगाए हैं. इस बीच अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एसडीएम ज्योति मौर्या अपने पति के साथ गाली-गलौच करती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे IAS अधिकारी के वीडियो में वह काफी आक्रामक दिखाई दे रहे हैं. जब दोनों वीडियो आपस में बातचीत कर रहे होते हैं तो उस दौरान ही एसडीएम उसके पति के माता-पिता के लिए अनुचित शब्दों का प्रयोग करते हैं, जबकि आलोक शांति से जवाब देते नजर आते हैं. वायरल वीडियो में एसडीएम कहती हैं, "तुम्हारे माता-पिता सफाई कर्मचारी हैं, किसी काम के नहीं, मेरा एक जमींदार परिवार है."

ये हैं sdm ज्योति मौर्या। इनके मुँह से टपकती मीठी बांतें pic.twitter.com/OF0VrCHS1m

— I.khan S.P.(प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक सभा) (@islamkhan919) July 1, 2023

यह भी पढ़ें- PUBG खेलते-खेलते हो गया प्यार, 4 बच्चे लेकर पाकिस्तान से भारत आ गई महिला

पति ने ज्योति पर लगाए आरोप

बता दें कि हाल ही में आलोक ने खुलासा किया था कि उन्होंने 2010 में ज्योति से शादी की और फिर उसकी पढ़ाई में मदद की है. ज्योति ने लोक सेवा आयोग की परीक्षा में महिलाओं की लिस्ट में तीसरा और कुल मिलाकर 16वां स्थान प्राप्त किया था, इसके बाद साल 2015 में दोनों के जुड़वा बेटियां हुई थीं और साल 2020 तक सब ठीक चल रहा था.

यह भी पढ़ें- 18 घंटे लेट हुई फ्लाइट तो एक पैसेंजर को लेकर उड़ा प्लेन, शख्स ने क्रू मेंबर्स के साथ की मौज मस्ती

सच पता चलने पर दे डाली धमकी

एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक ने बताया है कि ज्योति ने 2020 में होम गार्ड के गाजियाबाद जिला कमांडेंट से दोस्ती की थी.। वे अक्सर बातचीत करने लगे और उनकी साझा पेशेवर पृष्ठभूमि को देखते हुए आलोक को कुछ भी अजीब नहीं लगा लेकिन ज्योति अपने मोबाइल फेसबुक अकाउंट पर दोनों की चैट पढ़ ली थी.

यह भी पढ़ें- सिर्फ 7 रुपये के चक्कर में चली गई थी बस कंडक्टर की नौकरी, हाई कोर्ट में मामला पहुंचा तो...

आलोक को उनकी स्पष्ट चैट तक पहुंच मिल गई, जिससे वह नाराज हो गया. इस खुलासे के बाद ज्योति ने उसके खिलाफ शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया और उसे जेल में बंद कराने की धमकी दे डाली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement