Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: जयमाल के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मथुरा के मुबारकपुर गांव में शादी के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन आप हैरान हो जाएंगे. पढ़िए पूरी खबर.

Crime News: जयमाल के बाद दुल्हन की गोली मारकर हत्या, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः शादियों में कुछ किस्से ऐसे होते है जिन्हें लोग हमेशा याद रखते हैं. लेकिन कुछ शादियां ऐसी होती हैं जो खुद एक किस्सा बन जाती हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में भी कुछ ऐसा हुआ. यहां नौझील थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव (Mubarakpur Village) में शादी समारोह के दौरान दुल्हन की जयमाल के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई.

पुलिस के अनुसार, गुरुवार की रात जयमाल कार्यक्रम के बाद दुल्हन काजल (20) की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर रात विवाह स्थल पर जयमाल कार्यक्रम के बाद तीन लोगों ने दूल्हे के साथ विवाद किया और बाद में दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः Akhilesh की मुश्किलें बढ़ाएंगे शिवपाल! ईद के बाद इस 'प्लान' पर करने वाले हैं काम

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि गांव के ही अनीश, कपिल (भाइयों) और संजू के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और तीन टीमों का गठन कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि दुल्हन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि काजल की शादी नोएडा के वीर पाल से हुई थी. ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते यह घटना हुई है. 

VIDEO: जेल में बंद बेटे को जमानत दिलाने के नाम पर मां से मालिश करा रहा थे दरोगा जी, देखिए वीडियो

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement