Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand News: पिथौरागढ़ में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, देवी दर्शन के लिए जा रहे 9 लोगों की मौत

Pithoragarh Accident: गाड़ी में सवार सभी लोग पिथौरागढ़ के होकारा गांव में मशहूर होकरा भगवती मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे.

Uttarakhand News: पिथौरागढ़ में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, देवी दर्शन के लिए जा रहे 9 लोगों की मौत

Pithoragarh की इसी गहरी खाई में बोलेरो गिरने से बड़ा हादसा हुआ है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pithoragarh News- उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में एक बोलेरो गाड़ी गुरुवार सुबह करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे 9 लोगों की मौत की खबर है. गाड़ी में 3 अन्य लोग भी सवार थे, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन खाई के बेहद गहरी और दुर्गम होने के कारण रेस्क्यू में परेशानी आ रही है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है और घायलों को जल्द से जल्द रेस्क्यू करने का निर्देश दिया है.

हुंकारा देवी मंदिर में जा रहे थे दर्शन करने

पिथौरागढ़ के आपदा राहत विभाग के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी में सवार सभी लोग बागेश्वर जिल के शामा क्षेत्र के भनार गांव के निवासी थे. होकारा गांव के मशहूर होकरा भगवती मंदिर (Hokra Bhagwati Temple) या हुंकारा देवी मंदिर (Hunkara Devi Temple) में दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब 10 बजे ड्राइवर ने मुनस्यारी तहसील के सामा होकरा एरिया में अचानक एक तीखे मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे गहरी खाई में जा गिरी. स्थानीय लोग हादसे की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इसके बाद रेस्क्यू टीम मौके पर भेजी गई है.

पिथौरागढ़ से भेजे गए SDRF और NDRF के जवान

रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए पिथौरागढ़ से राष्ट्रीय आपदा बचाव दल (NDRF) और राज्य आपदा बचाव दल (SDRF) के अलावा राजस्व पुलिस के जवान भी मौके पर भेजे गए हैं. गाड़ी तक पहुंचे जवानों ने 9 लोगों की मौत की पुष्टि की है. अन्य 3 घायलों की हालत कैसी है? इसकी पुष्ट जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement