Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन से अचानक निकला धुआं, बाणगंगा पुल पर मची भगदड़, ऐसे टला हादसा

ट्रेन में अचानक खबर फैली की धुआं उठ रहा है. लोग सकते में गए और पुल पर ही उतरने लगे. संकरे पुल पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई.

ट्रेन से अचानक निकला धुआं, बाणगंगा पुल पर मची भगदड़, ऐसे टला हादसा

बाणगंगा पुल पर 1 घंटे तक रुकी रही ट्रेन.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरिद्वार जिले के लक्सर इलाके में बड़ा हादसा होते-होते टला है. जैसे ही ट्रेन रायसी रेलवे स्टेशन के पास बाणगंगा पुल पर पहुंची, अचानक गाड़ी रुक गई. रेलगाड़ी के रुकने के दौरान उसके पहियों से धुआं निकलने लगा जिससे उसमें आग लगने की अफवाह फैल गई. रविवार को हुई इस घटना के बाद अचानकर यात्री दहशत में आ गए. यात्री पुल पर ही उतरकर भागते हुए नजर आए. 

अधिकारियों ने बताया कि बाद में पता चला कि रेलगाड़ी में आग नहीं लगी थी बल्कि किसी यात्री ने चेन खींच दी थी जिससे रेलगाड़ी के रूकने पर पहिये जाम हो गए और उनमें से धुआं निकलने लगा. लखनऊ से चलकर चंडीगढ़ जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस में यह घटना हुई.

इसे भी पढ़ें- 'मणिपुर हिंसा में लिप्त शासन, केंद्र सरकार न डाले पर्दा,' BJP पर बरसी कांग्रेस

ट्रेन में फैली आग लगने की अफवाह
रेलगाड़ी के लक्सर क्षेत्र के रायसी रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने पर किसी यात्री ने चेन खींच दी जिसके बाद वह उफनती बाणगंगा नदी के ऊपर बने पुल पर रूक गई. इसी दौरान रेलगाड़ी के पहियों से धुआं उठने लगा जिसे लोगों ने सोचा कि आग लग गई. 

इसे भी पढ़ें- 'मणिपुर पर संसद में चर्चा के लिए तैयार सरकार', अनुराग ठाकुर ने की विपक्ष से ये अपील

ट्रेन में मची भगदड़, 1 घंटे पुल पर खड़ी रही गाड़ी
अधिकारियों ने बताया कि आग लगने की सूचना फैलते ही यात्रियों में भगदड़ का माहौल बन गया और वे नदी के ऊपर बने पुल पर उतर कर भागने लगे. सूचना मिलते ही रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेलगाड़ी के ब्रेक ठीक कर उसे आगे के लिए रवाना किया. रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि रेलगाड़ी करीब एक घंटे तक बाणगंगा पुल पर खड़ी रही. (इनपुट: भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement