Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat: विशाखापट्टनम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़की का शीशा टूटा, देखें Video

Vande Bharat Train Stone Pelting: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है. आरोपियों का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Vande Bharat: विशाखापट्टनम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, खिड़की का शीशा टूटा, देखें Video

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएन हिंदी: वंदे भारत एक्स्प्रेस पर पथराव की घटनाएं थम नहीं रही हैं. पश्चिम बंगाल के बाद अब आंध्र प्रदेश में ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई है. विशाखापट्टनम में कुछ अज्ञात लोगों ने रेलवे यार्ड में खड़ी नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express Train) के एक डिब्बे पर पथराव किया, जिससे उसकी खिड़की का शीशा टूट गया. यह वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन सिकंदराबाद और विशाखापत्तनम के बीच चलाई जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसे हरी झंडी दिखाएंगे.

रेलवे सुरक्षा बल (RPF) की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि कंचारपालेम में कोच परिसर के पास खेल रहे कुछ बच्चों ने बुधवार रात कथित तौर पर शरारत में ट्रेन के एक डिब्बे पर पथराव किया, जिससे उसकी खिड़की का शीशा टूट गया. विशाखापट्टनम पुलिस भी अब इस मामले की जांच कर रही है. इस घटना का अब एक सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है जिसमें कुछ युवक पथराव करने का बाद भागते नजर आ रहे है. 

ये भी पढ़ें- दो बार हाथ पकड़ा, सेक्स को पूछा', भारतीय महिला का पाकिस्तानी दूतावास में यौन उत्पीड़न  

खिड़की की एक शीशा टूटा, दूसरे में दरार
पुलिस के मुताबिक, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन कोच मेंटेनेंस जांच के लिए बुधवार को चेन्नई से विशाखापट्टनम पहुंची थी. अधिकारियों ने बताया कि एक्स्प्रेस को कंचारपालेम स्थित नए कोच परिसर में ले जाया गया था, जहां यह घटना हुई. पुलिस के अनुसार, पथराव में ट्रेन की एक खिड़की का शीशा पूरी तरह से टूट गया, जबकि दूसरे में मामूली दरार आई है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पथराव करने वाले लोगों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

बंगाल में भी हुआ था पथराव
इससे पहले रविवार को पश्चिम बंगाल के बारोसई रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आई थी. वंदे भारत ट्रेन हावड़ा से न्यू जलपाईगुड़ी आ रही थी. तभी रास्ते में उस पर पथराव किया गया. इसके चलते खिड़की का एक शीशा टूट गया था.

ये भी पढ़ें- सायरन बजाने से किया मना तो ASI का कर लिया किडनैप, फिर बंधक बनाकर पीटा, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement