Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather: अगले 24 घंटे में बदलेगा मौसम, इस शहर में होगी बारिश और दिल्ली में चलेगी लू

इस साल 5 अप्रैल से दिल्ली में लू चलने की संभावना है. यानी आने वाले एक दो दिन में दिल्ली का मौसम पूरी तरह बदल जाएगा.

Weather: अगले 24 घंटे में बदलेगा मौसम, इस शहर में होगी बारिश और दिल्ली में चलेगी लू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में रविवार को मौसम शुष्क बना रहा. मौसम विभाग विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान दोनों केंद्रशासित प्रदेशों में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश की संभावना है साथ ही आंशिक रूप से बादल भी छाए रहेंगे.

श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 10.2, पहलगाम में 3.6 और गुलमर्ग में 3.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. लद्दाख क्षेत्र में, द्रास में रात का न्यूनतम तापमान शून्य से 2.3 और लेह में 2.6 दर्ज किया गया. जम्मू में न्यूनतम तापमान 21.0, कटरा में 18.4, बटोटे में 12.2, बनिहाल में 8.8 और भद्रवाह में 9.6 दर्ज किया गया.

दिल्ली का हाल

दिल्ली की बात करें तो फिलहाल अप्रैल गर्म है. राजधानी में पारा एक बार फिर से 40 के पार पहुंच गया है. हालांकि रात को ठंडी हवाएं चलने से कुछ राहत है. यह राहत भी कुछ दिनों में खत्म हो सकती है. इस साल 5 अप्रैल से दिल्ली में लू चलने की संभावना है. यानी आने वाले एक दो दिन में दिल्ली का मौसम पूरी तरह बदल जाएगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement