Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में बारिश के आसार, होली पर भी ठंड दिखा सकती है असर

दिल्ली-एनसीआर में मार्च में होली के आस-पास भी जताई गई है बारिश होने की संभावना. अगले 24 घंटे के दौरान भी हल्की बारिश हो सकती है.

Weather Update: अगले 24 घंटे में इन राज्यों में बारिश के आसार, होली पर भी ठंड दिखा सकती है असर

Weather Update IMD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश और दिल्ली-एनसीआर में मौसम बेहतर है. धूप खिली हुई है और ठंड का असर कम होता नजर आ रहा है. मगर अगले 24 घंटों के दौरान इसमें बदलाव हो सकता है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे के दौरान देश के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना जताई गई है. 

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटे के दौरान अंडमान निकोबार में हल्की बारिश हो सकती है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के दक्षिण, राजस्थान के उत्तरी और हरियाणा व दिल्ली-एनसीआर के कुछ क्षेत्रों में भी गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.

सक्रिय हो रहा है पश्चिमी विक्षोभ
मौसम विभाग के अनुसार 22 फरवरी को पश्चिमी विक्षोभ फिर से सक्रिय हो रहा है. इस वजह से 22 व 23 फरवरी को दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. अगले कुछ दिनों के दौरान बादल छाए रहने की भी आशंका है. गुरुवार और शुक्रवार को मौसम साफ रह सकता है.

DNA एक्सप्लेनर : क्या होता है Western Disturbance, कैसे बदलता है इसकी वजह से मौसम

मार्च में होगी उत्तर प्रदेश में बारिश
उत्तर प्रदेश में मार्च के महीने में होली के आस-पास बारिश की संभावना जताई गई है. जानकारों का कहना है कि फिलहाल पश्चिमी विक्षोभ कमजोर है इसकी वजह से फरवरी में तापमान बढ़ गया है. मार्च में पश्चिमी विक्षोभ फिर से सक्रिय होगा और कई हिस्सों में बारिश हो सकती है. 

जारी है ठंड
देश में लेह, जम्मू, शिमला, श्रीनगर और देहरादून में अभी भी ठंड का असर है. अगले एक हफ्ते तक यहां ठंड का ऐसा ही असर नजर आएगा. श्रीनगर में न्यूनतम तामपान 0 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई है.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Assembly Election 2022 Live: पंजाब की 117 और UP की 59 सीटों पर वोटिंग जारी, दिग्गजों ने डाला वोट, जानें हर बड़ी अपडेट

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement