Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi में जारी रहेगा Weekend Curfew, LG ने नहीं दी ​केजरीवाल सरकार को मंजूरी

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने प्राइवेट ऑफिस को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोले जाने की मांग को मंजूरी दे दी है.

Delhi में जारी रहेगा Weekend Curfew, LG ने नहीं दी ​केजरीवाल सरकार को मंजूरी

Delhi Curfew (Representative Image) 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली (Delhi) में फिलहाल वीकेंड कर्फ्यू (Weekend Curfew) जारी रहेगा. इसके साथ ही बाजार भी ऑड-ईवन (Odd-Even) के फॉर्मूले पर ही खुलेंगे. केजरीवाल सरकार के फैसले को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री अनिल बैजल (Anil Baijal) ने मंजूरी नहीं दी है. हालांकि, दिल्ली में अब प्राइवेट दफ्तर 50 फीसदी स्टाफ के साथ फिर से खुल सकेंगे.  

दिल्ली सरकार ने एलजी से की थी ये सिफारिशें
कोरोना के नए मामलों में गिरावट के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने वीकेंड कर्फ्यू हटाने की सिफारिश उप-राज्यपाल को भेजी थी. प्रस्ताव में सरकार की ओर से बाजारों से भी ऑड-ईवन सिस्टम भी हटाने की सिफारिश की थी. वहीं प्राइवेट दफ्तरों को 50 फीसदी क्षमता के साथ चलाने की बात कही गई थी. 

Weekend curfew

यह भी पढ़ेंः देश के इस राज्य के हर जिले में बनेगा Airport, तैयार किया ये खास प्लान

प्राइवेट दफ्तर खुल सकेंगे
उपराज्यपाल अनिल बैजल ने प्राइवेट ऑफिस को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोले जाने की मांग को मंजूरी दे दी है. एलजी ने फाइल की नोटिंग में कहा है की फिलहाल वीकेंड लॉकडाउन नहीं हटाया जाना चाहिए और कोविड-19 की स्थिति में सुधार होने के बाद इस विषय पर आखिरी फैसला डीडीएमए की बैठक में होगा.

गौरतलब है कि दिल्ली में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 12,306 नए मामले सामने आए थे और 43 लोगों की मौत हुई थी. दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में गिरावट देखी जा रही है लेकिन मौत के आंकड़े कम नहीं हो रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर 21.48 फीसदी बनी हुई है जो अब भी चिंताजनक है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement