Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asansol में TMC ने रचा इतिहास, शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना कहे विरोधियों को किया खामोश

By Polls 2022: आसनसोल में शत्रुघ्न सिन्हा बड़े अंतर से चुनाव जीत रहे हैं. विपक्ष खामोश नजर आ रहा है. पढ़ें के टी अल्फ़ी की रिपोर्ट.

Asansol में TMC ने रचा इतिहास, शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना कहे विरोधियों को किया खामोश

बॉलीवुड अभिनेता और टीएमसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का जादू नहीं चल पाया. बंगाल के आसनसोल (Asansol) से तृणमूल कांग्रेस (TMC) उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने रिकॉर्ड जीत दर्ज करते नजर आ रहे हैं. बिहारी बाबू ढाई लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतरहे हैं. 

कभी तृणमूल कांग्रेस को इतनी बड़ी जीत हासिल नहीं हुई है. शत्रुघ्न सिन्हा जीत तय जानकर मीडिया से बातचीत की और जीत का पूरा श्रेय ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को दे दिया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने विपक्ष को कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने बिना बोले ही अपने विरोधियों को खामोश करा दिया है. अग्निमित्रा पॉल बुरी तरह चुनाव हार रही हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'जीत का सहरा ममता जी के सिर पर जा रहा है. जीत का श्रेय यहां की जनता को जाता है. यहां के तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को जाता है.  हमारे कार्यकर्ताओं को जाता है. कुछ हद तक एक कार्यकर्ता के तौर पर मैं भी चैलेंज को स्वीकार करते हुए आगे आया.'

By polls 2022 Results Live: 4 राज्यों के उपचुनाव में नहीं चला BJP का मैजिक, पश्चिम बंगाल में TMC की बल्ले-बल्ले

लोगों के प्यार के आगे नतमस्तक शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि वह ममता बनर्जी और जनता के आदेश को अध्यादेश मानकर आए हैं. लोगों के प्यार के आगे वह नतमस्तक हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सीट पर जीत को ऐतिहासिक बताया है. उन्होंने कहा है कि यह सीट पहले ही ममता बनर्जी को मिलनी चाहिए थी लेकिन जाने किन कारणों की वजह से अब तक नहीं मिली थी. 

By-election Result: 1 लोकसभा और 4 विधान सभा सीटों के उपचुनाव के नतीजे आज, किन नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर?

शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी को गेमचेंजर नेता बनाया है. उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी 2024 में विपक्ष की सबसे बड़ी नेता हैं. उनके टक्कर का कोई नेता नहीं है. हाल के दिनों में ममता बनर्जी खुद को तीसरे मोर्चे के सबसे बड़े नेता के तौर पर पेश कर रही हैं. हालांकि उनकी विजय यात्रा महज पश्चिम बंगाल में ही सिमटी हुई है. देश में उन्हें स्वीकृति नहीं मिल पा रही है.

बालीगंज में बाबुल सुप्रियो ने जीत लिया चुनाव

बालीगंज विधानसभा में बाबुल सुप्रियो करीब 25 हजार वोटों से जीतते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि वह ममता बनर्जी के आशीर्वाद से चुनाव ड़े हैं. बालीगंज की जनता ने उनके आशीर्वाद पर मुहर लगाई है. उन्होंने अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी को भरोसा रखने पर शुक्रिया कहा है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement