Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगर West Bengal होता अलग देश तो Sri Lanka जैसी हो जाती हालत', ऐसा क्यों बोले बंगाल BJP अध्यक्ष

सुकांता मजूमदार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ममता बनर्जी को अपने राज्य का ध्यान रखना चाहिए. श्रीलंका बर्बाद हो चुका है.

'अगर West Bengal होता अलग देश तो Sri Lanka जैसी हो जाती हालत', ऐसा क्यों बोले बंगाल BJP अध्यक्ष

West Bengal News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका में इन दिनों हालात बेहद खराब हैं. भारत का यह पड़ोसी देश इस समय विकट आर्थिक संकट से जूझ रहा है. इस बीच पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने टीएमसी शासित राज्य की तुलना श्रीलंका से कर दी है.

सुकांता मजूमदार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ममता बनर्जी को अपने राज्य का ध्यान रखना चाहिए. श्रीलंका बर्बाद हो चुका है. उसपर पर 6 लाख करोड़ रुपये का कर्जा है और पश्चिम बंगाल पर 5.62 लाख करोड़ रुपये का कर्जा है.

उन्होंने कहा कि अगर बंगाल अलग देश होता तो उसकी हालत श्रीलंका से भी खराब हो जाती. पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने यह टिप्पणी ममता बनर्जी के उस बयान पर दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत की आर्थिक स्थिति श्रीलंका से भी खराब है.

ममता बनर्जी ने कहा था कि भारत की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है. श्रीलंका में लोग इसके विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं. आर्थिक स्थिति खराब है. भारत की आर्थिक स्थिति बद से बदतर है. ममता बनर्जी ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि केंद्र को एक सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए और केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने और लोकतंत्र को जबरन नियंत्रित करने की कोशिश करने के बजाय संकट से निपटने के तरीके का समाधान खोजना चाहिए."

पढ़ें- श्रीलंका में आपातकाल लगाने वाले राष्ट्रपति Gotabaya Rajapaksha का भारत कनेक्शन जानते हैं? 

पढ़ें- एक कप चाय 100 , दूध 1900 और सिलेंडर 4100 रुपये, Sri Lanka में महंगाई ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement