Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: मालगाड़ी में पीछे से जा टकराई दूसरी मालगाड़ी, कई डिब्बे पलटे, पश्चिम बंगाल में हुआ भीषण हादसा

Bankura Train Accident: दो ट्रेनों की टक्कर के चलते 8 डिब्बे पटरी से उतर गए और इस दौरान रेलवे ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ है.

Train Accident: मालगाड़ी में पीछे से जा टकराई दूसरी मालगाड़ी, कई डिब्बे पलटे, पश्चिम बंगाल में हुआ भीषण हादसा

West Bengal Train Accident 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले से एक बड़े ट्रेन हादसे की खबर आ रही है. यहां के ओंडा रेलवे स्टेशन के पास दो ट्रेनों की भीषण टक्कर हो गई जिससे 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस हादसे में एक ट्रेन का ड्राइवर यानी लोको पायलट बुरी तरह घायल हो गया है. हादसे में ट्रेन का इंजन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है. बांकुरा का यह रेल हादसा इतना भयंकर था कि मालगाड़ी के डिब्बे एक दूसरे पर चढ़ गए. इस हादसे से रेल यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

न्यूज एजेंसी ANI ने इस हादसे के बाद का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मालगाड़ी का एक इंजन तो ट्रेक से बाहर निकल कर पलट गया है और कई डिब्बे बेपटरी हो गए. इस हादसे के बाद कई ट्रेनों के चक्के सिग्नल न मिल पाने के चलते थम गए और इस रूट पर कई ट्रेनें फिलहाल काफी देरी से चल रही हैं.

यह भी पढ़ें- मणिपुर में हजारों महिलाओं ने सुरक्षाबलों को घेरा, पीछे हटी फोर्स, 12 को छोड़ने पर हुई मजबूर

रेलवे ने कैंसिल की 14 ट्रेनें

मालगाड़ियों की इस टक्कर के बाद हुए हादसे के चलते पुरुलिया हावड़ा एक्सप्रेस रद्द हो गई है. इसके अलावा पोरबंदर संतरागाछी एक्सप्रेस को पुरुलिया स्टेशन से चांडिल टाटानगर के रास्ते भेजा जा रहा है. दक्षिण पूर्वी रेलवे के मुताबिक हादसे के चलते 14 ट्रेनों को कैंसिल किया गया है और 3 ट्रेनों का रूट डायवर्जन करने के साथ ही 2 ट्रेनों का रूट छोटा कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- तोतलेपन के इलाज के लिए करना था जीभ का ऑपरेशन, डॉक्टर ने कर दिया बच्चे का खतना

ट्रेन के ऊपर चढ़ गया मालगाड़ी का इंजन

इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि दूसरी चलती मालगाड़ी ने खड़ी मालगाड़ी में टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी भयंकर थी कि चलती मालगाड़ी का इंजन खड़ी गाड़ी के ऊपर चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने आवाज सुनी तो वो मौके पर पहुंचे और घायल ड्राइवर को बचा लिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement