Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal Viral Video: स्कूल में रिवाल्वर-पेट्रोल बम लेकर घुसा युवक, क्लास को बनाया बंधक, जानें पूरा मामला

Armed Man Hostage Students: आरोपी अपने साथ रिवाल्वर के अलावा पेट्रोल बम भी लिए था. आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी-बेटा एक साल से गायब हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

West Bengal Viral Video: स्कूल में रिवाल्वर-पेट्रोल बम लेकर घुसा युवक, क्लास को बनाया बंधक, जानें पूरा मामला

West Bengal के मालदा में पिस्तौल के दम पर क्लास को बंधक बनाए युवक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Malda News- पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में अमेरिका जैसी घटना देखने को मिली है. बुधवार को एक युवक ने एक स्कूल में घुसकर रिवाल्वर के दम पर एक कक्षा के बच्चों को बंधक बना लिया. रिवाल्वर के अलावा अपने साथ पेट्रोल बम लिए यह युवक पूरी क्लास को जान से मारने की धमकी दे रहा था. हालांकि एक सिपाही की बहादुरी के कारण इस युवक को बिना कोई नुकसान पहुंचाए दबोच लिया गया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. उधर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस की सराहना करते हुए इस घटना के साजिश होने की संभावना जताई है. उन्होंने कहा, मालदा के स्कूल में घुसकर बंदूक लहराना केवल पागलपन नहीं हो सकता. 

ओल्ड मालदा इलाके की है घटना

यह घटना ओल्ड मालदा इलाके में हुई है, जहां बुधवार सुबह मुचिया आंचल चंद्र मोहन उच्च विद्यालय में एक अज्ञात शख्स अचानक अंदर घुस गया. वह शख्स सीधा कक्षा-7 में घुस गया और स्टूडेंट्स को बंधक बना लिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, वह शख्स बच्चों और शिक्षक पर चिल्ला रहा था. उसने बच्चों और शिक्षक को गोली मारने की धमकी दी, जिससे वहां दहशत फैल गई. रिवाल्वर के अलावा उसके हाथ में तरल पदार्थ से भरी दो बोतलें थीं, जिनके पेट्रोल बम होने की संभावना है. 

स्कूल में कराई गई छुट्टी, फिर दबोचा आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने सूचना मिलते ही स्कूल में चल रही बाकी सभी कक्षाएं सस्पेंड कराकर छुट्टी घोषित करा दी. इसके बाद पुलिस टीम में शामिल एक जवान ने होशियारी से उस शख्स पर काबू कर लिया और सभी बंधकों को आजाद करा लिया. उसके कब्जे से एक चाकू भी बरामद हुआ है. 

पत्नी-बेटे के गायब होने से था नाराज

PTI के मुताबिक, आरोपी शख्स गुस्से में बार-बार कह रहा था कि उसकी पत्नी और बेटा एक साल से गायब हैं, लेकिन पुलिस उन्हें तलाशने के बजाय हाथ पर हाथ रखकर बैठी है. इस कारण उसने प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए यह कदम उठाया है. हालांकि किसी भी पुलिस अधिकारी ने अब तक उसकी पत्नी और बेटे के गायब होने की बात की पुष्टि नहीं की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement