Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है बद्री? जिसके कहने पर श्रद्धा-आफताब आए थे दिल्ली, फिर बनाया 'परफेक्ट मर्डर' प्लान

Shraddha Walker Case: आफताब ने श्रद्धा वलकर से झगड़े की वजह से कई बार हत्या का प्लान बनाया था लेकिन पकड़े जाने के डर से वह कभी हिम्मत नहीं जुटा पाया.

कौन है बद्री? जिसके कहने पर श्रद्धा-आफताब आए थे दिल्ली, फिर बनाया 'परफेक्ट मर्डर' प्लान

आफताब सभी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए अलग-अलग सिम का इस्तेमाल करता था. उसके बयानों के अलावा कोई अन्य सबूत उसके खिलाफ नहीं है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रद्धा वलकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने बताया कि उसने पहले भी कई बार श्रद्धा को जान से मारने की कोशिश की थी. आफताब ने बताया कि जब भी उसका झगड़ा श्रद्धा से होता था उसके मन मे ख्याल आता था कि उसे जान से मार दे लेकिन पकड़े जाने के डर से वह कभी हिम्मत नहीं जुटा पाया. मुंबई में श्रद्धा के काफी दोस्त भी उससे लगातार मिलते रहते और उसके संपर्क में रहते थे. आरोपी ने बताया कि इसके बाद जब वह हिमाचल के कसोल घूमने गए तो वहां उनकी मुलाकात बद्री नाम के लड़के से हुई थी. बद्री ने ही उन्हें दिल्ली में रहने की सलाह दी थी.

सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि हिमाचल के कसोल के होटल में भी उसका श्रद्धा से झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद वह कमरे से बाहर जाकर किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था. इस बात पर दोनों का झगड़ा और बढ़ गया लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों का झगड़ा शांत हो गया था. जिसके बाद दोनों ने फैसला किया कि वो अब वापस मुंबई नहीं जाएंगे और कहीं और जाकर एक नई शुरुआत करेंगे. इसी दौरान होटल में उनकी मुलाकात बद्री नाम के लड़के से हुई जो दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में ही रहता था. उसके कहने पर ही हम दोनों दिल्ली आए और यहां रहने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा के टुकड़े करने के बाद घाव का इलाज कराने गया था आफताब, डॉक्टर ने खोले राज

आफताब ने बताया कि दिल्ली में आने के बाद भी हमारा झगड़ा होता था लेकिन श्रद्धा के इमोशनल होने की वजह से मैं उसे जानसे मारने की हिम्मत नहीं जुटा सका. उसने पुलिस को बताया कि जब भी हमारा झगड़ा होता को श्रद्धा अचानक से रोने लगती थी. जिसके बाद वह चुप हो जाता और झगड़ा खत्म हो जाता था.

मार्च में भी श्रद्धा की हत्या का बनाया था प्लान
सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने सबसे पहले मार्च के महीने में श्रद्धा की हत्या करने के बारे में उस वक्त सोचा था, जब उसका श्रद्धा से झगड़ा हुआ था. श्रद्धा को आफताब पर हमेशा शक रहता था कि उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है, जबकि आफताब को लगता था कि श्रद्धा की जिंदगी में कोई दूसरा लड़का है. झगड़े के बाद हम दोनों ने एक-दूसरे को भरोसा दिलाया कि हम दोनों एक दूसरे को धोखा नहीं दे रहे हैं. जिसके बाद हमने अपने रिलेशन को एक बार दोबारा नए सिरे से शुरू करने की प्लानिंग की थी और तय किया कि दोनों को 1 महीने के लिए लंबे टूर पर पहाड़ों में जाएंगे, ताकि अपने रिलेशन की एक नई शुरुआत कर सके. 

Shraddha Walkar

दिल्ली आकर भी नहीं रुका उनका झगड़ा
आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि दिल्ली आने के बाद भी उसका श्रद्धा से झगड़ा होना बंद नहीं हुआ. 16 मई को दोनों के बीच फोन पर किसी और से बात करने को लेकर फिर झगड़ा हुआ. जिसके बाद रात को आफताब गुस्से में घर से निकल गया और जब वो पैदल काफी दूर गया तो छतरपुर एरिया में आस-पास घने जंगल देखे. जंगल देखकर उसके दिमाग में सबसे पहले यह ख्याल आया कि यहां किसी को भी मार के छुपाया जा सकता है. इस बीच 18 मई को श्रद्धा से फिर उसका झगड़ा हुआ तो उसने उसका कत्ल कर दिया. एक दिन लाश को बाथरूम में रखने के बाद उसने पुलिस से बचने और लाश को ठिकाने लगाने के बारे में इंटरनेट पर काफी सर्च किया. इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े किए.

ये भी पढ़ें-  Shraddha Murder Case: ... श्रद्धा मरती रहेगी और हम उसे सहने की सलाहियत देते रहेंगे

नॉर्मल रहना भी था उसकी प्लानिंग का हिस्सा
आफताब ने पुलिस को बताया कि हत्या करने के बाद वो काफी घबरा गया था उसे लगता था कि वो पकड़ा जाएगा. जिसके बाद उसने फैसला किया कि वो बेहद नॉर्मल जिंदगी जीएगा और किसी को भी उसके हाव भाव से शक नहीं होने देगा कि उसने श्रद्धा का कत्ल कर दिया है. इसीलिए उसने करीब 2 महीनों में 18 दिन तक श्रद्धा के लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह फेंके. किसी को शक ना हो इसीलिए वह रोज रात करीब 2 से 3 बजे के बीच मास्क लगाकर निकलता था और एक टुकड़े फेंककर वापस आकर सो जाता था. इतना ही नहीं, श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी वह बीच-बीच में अपडेट करता रहता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement