Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं शाहरुख खान? पठान फिल्म के सवाल पर बोले असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ‘शाहरुख खान ने इस समस्या को लेकर मुझसे बात नहीं की है, बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं.

कौन हैं शाहरुख खान? पठान फिल्म के सवाल पर बोले असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा

हिमंत बिस्वा सरमा (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पठान फिल्म के विवाद के बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam CM Himanta Biswa Sarma) का बयान सामने आया है.  हिमंत सरमा से शनिवार को जब पठान फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'शाहरुख कौन हैं? मैं उनके और उनकी फिल्म के बारे में कुछ नहीं जानता.' मीडियाकर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए. गए उस हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर सवाल किया था जिसमें उन्होंने शहर के नारेंगी स्थित एक सिनेमा घर में शुक्रवार को हंगामा किया था.

इस पर हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, ‘शाहरुख खान ने इस समस्या को लेकर मुझसे बात नहीं की है, बॉलीवुड के बहुत से लोग मुझसे बात करते हैं. अगर वे बात करते हैं, तो मैं इस मामले को देखूंगा. अगर कानून-व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी.’ 

ये भी पढ़ें- PM Modi BBC डॉक्यूमेंट्री: शेयर करने वाले ट्वीट्स को ब्लॉक करने का आदेश, YouTube वीडियो भी बैन

'बेशर्म रंग' गाने पर हो रहा विवाद
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान को एक गाने ‘बेशर्म रंग’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को केसरिया बिकनी में दिखाए जाने के कारण आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विश्व हिंदू परिषद समेत कई नेताओं ने फिल्म को प्रतिबंधित करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: नरवाल धमाकों से पहले का CCTV फुटेज आया सामने, घटनास्थल पर बॉम्ब स्क्वॉड की टीम

मुख्यमंत्री बिस्वा सरमा को जब पत्रकारों ने बताया गया कि शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं, तो उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को हिंदी के बजाय असमी फिल्मों के प्रति चिंतित होना चाहिए. कट्टरपंथी संगठन के स्वयंसेवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़कर उन्हें जला दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement