Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरा कार्यकाल आरोप मुक्त-विकास युक्त,' जानिए PM Narendra Modi ने क्यों कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर संदेश दिया है कि उन्हें जमीनी रणनीति दुरुस्त करने पर जोर देना चाहिए.

Latest News
'मेरा कार्यकाल आरोप मुक्त-विकास युक्त,' जानिए PM Narendra Modi ने क्यों कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 23 साल से सत्ता में रहे हैं. 12 साल तक वे गुजरात (Gujarat) के मुख्यमंत्री रहे हैं, 10 साल से प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर मेरा कार्यकाल आरोप मुक्त और विकास युक्त रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को कहा, 'मेरा कार्यकाल आरोप मुक्त और विकास युक्त रहा है.' 23 वर्ष के सार्वजनिक जीवन में कभी भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे हैं. 

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय परिषद की बैठक थी. पीएम मोदी ने यह कहा कि इतने दिनों के कार्यकाल में उनकी सरकार पर कभी भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा.

इसे भी पढ़ें- Farmers Protest Live: तेज होगा किसान आंदोलन, BKU ने किया ऐलान, सरकार को दी ये चेतावनी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे अपने काम को जनता तक पहुंचाए, लोकसभा चुनावों के लिए अभियान चलाएं और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ें.

पीएम नरेंद्र मोददी ने कहा कि अगर हम 370 सीटें जीतते हैं तो यह श्यामा प्रसाद मुखर्जी के लिए असली श्रद्धांजलि होगी. संविधान के अनुच्छेद 370 की वजह से जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा मिला था. मोदी सरकार ने इसे अगस्त 2019 में खत्म कर दिया.

इसे भी पढ़ें- Farmers Protest: किसान आंदोलन अभी थमा नहीं, चक्का जाम से लेकर महापंचायत तक ये हैं 5 बड़े अपडेट्स 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता को अब मतदान बूथों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और 2019 की तुलना में कम से कम 370 सीटों पर जीत हासिल करना चाहिए. पीएम मोदी के संदेश के बारे में बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े ने लोगों को जानकारी दी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement