Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शर्मनाक: यूपी के प्रतापगढ़ में पब्लिक टॉयलेट में महिला से Rape, आरोपी घटना स्थल से फ़रार

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से फिर एक बार शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां पब्लिक टॉयलेट में महिला के साथ रेप की शर्मनाक वारदात हुई है.

शर्मनाक: यूपी के प्रतापगढ़ में पब्लिक टॉयलेट में महिला से Rape, आरोपी घटना स्थल से फ़रार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: प्रतापगढ़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पब्लिक टॉयलेट संचालक पर महिला से रेप का आरोप है, आरोपी घटना के बाद से फ़रार है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है. घटना के बाद पीड़ि‍त महिला के पति ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन उसके घरवाले वहां आ गए और मौका पाकर वह फ़रार हो गया था. 

    वेटिंग रूम के टॉयलेट में हुई घटना
    जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर एक महिला ट्रेन का इंतजार कर रही थी. वेटिंग रूम में बने टॉयलेट में गई थी जिसके बाद आरोपी ने मौका पाकर महिला के साथ रेप किया और फ़रार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी का घर स्टेशन के काफी पास है इसलिए वह भागने में सफल रहा था. वारदात के बाद बड़ी संख्या में लोग वहां जुट गए थे. 

    पढ़ें: कश्मीर में कत्ल-ए-आम मचाने वाले Bitta Karate से शादी करने को परिवार से लड़ गई थी असबाह 

    पति ने टॉयलेट में पीड़िता को बेसुध पाया था
    वारदात के वक्‍त महिला का पति कुछ सामान खरीदने गया हुआ था. बताया जा रहा है कि पत्नी को ढूंढ़ते हुए वह टॉयलेट के पास पहुंचा तो वहां उसकी पत्‍नी बेसुध पड़ी मिली थी. थोड़ी देर बाद होश आने पर महिला ने अपने पति को टॉयलेट संचालक की करतूत बताई थी. पति ने टॉयलेट संचालक को ढूंढा तो वह वेटिंग रूम के पास ही मिल गया था. दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और लोग इकट्ठा हो गए थे. इतनी देर में आरोपी मौका पाकर फ़रार हो गया. 

    पुलिस ने दर्ज किया केस 
    घटना के बाद पीड़ित महिला को लेकर उसका पति थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. सीओ सिटी अभय पांडेय ने पीड़ि‍ता को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा और कानून के मुताबिक सजा मिलेगी.

    पढ़ें: World Sparrow Day 2022: बिहार के अर्जुन सिंह का घर है गौरैयों का बसेरा, जानें इनकी कहानी 

    हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement