Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अगर काम का टारगेट नहीं हुआ पूरा तो मंत्रिमंडल से होंगे बाहर, CM Yogi ने दी मंत्रियों को चेतावनी

योगी आदित्यनाथ ने नए मंत्रियों से कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी नीति जीरो टॉलरेंस की रहेगी. पढ़े अजीत सिंह की रिपोर्ट.

अगर काम का टारगेट नहीं हुआ पूरा तो मंत्रिमंडल से होंगे बाहर, CM Yogi ने दी मंत्रियों को चेतावनी

CM Yogi (Photo Credit- @BJP/Twitter)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शपथ ग्रहण के बाद एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) एक्शन मोड में आ गए हैं. सीएम योगी ने सरकार के नवनिर्वाचित मंत्रियों को लक्ष्य दिया है और कहा है कि हर 6 महीने के भीतर उनकी परफॉर्मेंस रिपोर्ट देखी जाएगी.

सीएम योगी ने अधिकारियों को भी 100 दिनों का टार्गेट दिया है और कहा है कि तय समय के भीतर ही सारे लक्ष्य पूरे कर लिए जाएं. उन्होंने साफ कर दिया है कि भ्रष्टाचार और अपराध के प्रति सरकार जीरो टॉलरेंस नीति पर ही काम करे.

Yogi सरकार 2.0 में चमकेगी किस मंत्री की किस्मत, किसे मिलेगी कौन सी जिम्मेदारी? बंटवारा आज

अगर नहीं हुआ पूरा टार्गेट तो खैर नहीं!

सीएम योगी ने यह भी तय किया है कि जिस मंत्री की शिकायत मिलेगी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने अफसरों को नसीहत भी दी है जनता के प्रति उनका व्यवहार ठीक होना चाहिए.

Yogi Govt के खिलाफ Akhilesh Yadav का हल्ला बोल, RSS पर लगाए गंभीर आरोप

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को पूरा करवाने की जिम्मेदारी मंत्रियों और अफसरों दोनों की है. योजनाओं को जमीन पर उतरने के लिए काम किया जाए और तेजी से उनका क्रियान्यवयन भी किया जाए.

किसी पर भी नहीं दिखाई जाएगी नर्मी!

योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि किसी के प्रति भी कोई नर्मी नहीं बरती जाएगी. उन्होंने कहा है कि अपनी गलतियों के लिए अफसर और मंत्री दोनों जिम्मेदार होंगे. 100 दिनों के भीतर उन्हें अपने टार्गेट को पूरा करना होगा.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
Yogi Cabinet 2.0: शपथ लेते ही एक्शन में सीएम, अहम बैठक में समझाया सरकार का रोडमैप
Election 2022: 5 राज्यों में करारी हार के बाद एक्टिव हुईं Sonia Gandhi, मिशन हिमाचल पर नेताओं को क्या दी सलाह?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement