Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर भड़का Youtuber Dhruv Rathee, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात

Swati Maliwal Assault Case: आप की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल ने खुद को हत्या और रेप की धमकी मिलने का आरोप लगाया था. इसके बाद ध्रुव राठी का पोस्ट आया है.

Latest News
Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर भड़का Youtuber Dhruv Rathee, सोशल मीडिया पर कही ऐसी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के आरोपों के बाद यूट्यूबर ध्रुव राठी ने उनके सभी आरोपों को खारिज किया है. स्वाति मालीवाल ने खुद को हत्या और रेप की धमकी मिलने का आरोप लगाया था. उन्होंने ये धमकियां ध्रुव राठी के उस वीडियो के बाद मिलने का दावा किया था, जिसमें स्वाति के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार द्वारा मारपीट करने की घटना का एनालिसिस किया गया था. अब ध्रुव राठी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड करते हुए इन सब आरोपों को झूठा बताते हुए खारिज किया है. ध्रुव राठी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किए वीडियो में स्वाति मालीवाल का नाम नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है. साजिश रचने वाले खुद को पीड़ित दिखाने का नाटक कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Gurmeet Ram Rahim को मिली बड़ी राहत, रणजीत सिंह मर्डर केस में हाई कोर्ट ने सुनाया है ये फैसला


क्या कहा है ध्रुव राठी ने पोस्ट में

ध्रुव राठी ने कहा,'मेरे खिलाफ झूठे आरोप लग रहे हैं. रोजाना जान से मारने की धमकी, अमानवीय बेइज्जती और मुझे बदनाम करने के लिए समन्वित अभियान चलाए जा रहे हैं. मैं अब इनका आदी हो गया हूं.' यूट्यूबर ने आगे कहा,'सबसे बड़ी बात ये है कि साजिशकर्ता खुद को पीड़ित दिखाने का नाटक कर रहे हैं. हर कोई जानता है कि इस सबके पीछे कौन है. वे मुझे खामोश करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है. यदि आप एक ध्रुव राठी को खामोश करोगे तो 1,000 नए खड़े हो जाएंगे. जय हिंद.'


यह भी पढ़ें- Heat Wave Alert: IMD का नया अलर्ट, जून में भी झुलसाएगी लू और सामान्य से ज्यादा रहेगा पारा, जानें आपके शहर का क्या रहेगा हाल 


स्वाति मालीवाल ने लगाए थे ये आरोप

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ 'चरित्र हनन' अभियान चल रहा था. यह अभियान आम आदमी पार्टी और उसके वॉलंटियर्स द्वारा चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद हालात ज्यादा बिगड़े हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement