Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

13 साल के लड़के से की कुकर्म की कोशिश, नाकाम होने पर फुरकान ने मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है. यहां एक युवक ने कुकर्म में नाकाम होने पर 13 साल के एक किशोर की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे को अरेस्ट कर दिया है...

13 साल के लड़के से की कुकर्म की कोशिश, नाकाम होने पर फुरकान ने मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) से मानवता को शर्मसार करने देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक युवक को कुकर्म की कोशिश करने और नाकाम होने पर नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिजनौर के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि 3 अगस्त को 13 साल का एक लड़का लापता हो गया था. बाद में परिवार वालों ने गांव वालों की मदद से उसकी तलाश शुरू की. गांव से सटे जंगल में नाबालिग लड़के की लाश मिली. वह पूरी तरह से नग्न अवस्था में था.

शुरू में परिवार वालों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया. पुलिस की जब जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि उस कुछ लोगों ने लड़के को गांव के ही फुरकान के साथ देखा था. फुरकान का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की. 

यह भी पढ़ें, 2 नाबालिग लड़कियों से प्रिंसिपल ही करता था छेड़छाड़, गिरफ्तार

शुरू में तो फुरकान ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो फुरकान ने अपना जुर्म कबूल लिया. उसने पुलिस को बताया कि वही अपने साथ बच्चे को लेकर गया था. उसने बताया कि वह जब बच्चे के साथ कुकर्म की कोशिश कर रहा था तो उसने भागने की कोशिश की और सभी को बता देने की बात कही. इसी डर से मैंने उसका गला घोंट कर मार डाला.

यह भी पढ़ें, छत्तीसगढ़ में नाबालिग को भगाकर ले गई महिला, 260 दिनों तक बंधक बनाकर करती रही रेप!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement