Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी में घिनौनी वारदात, नाबालिग से पहले गैंगरेप, फिर नंगा कर सड़क पर दौड़ाया

यूपी के मुरादाबाद से बेहद शर्मनाक खबर आ रही है. यहां एक नाबालिग से पहले गैंगरेप, फिर उसे नंगा कर सड़क पर दौड़ाया...

यूपी में घिनौनी वारदात, नाबालिग से पहले गैंगरेप, फिर नंगा कर सड़क पर दौड़ाया

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. जिले भोजपुर थाना क्षेत्र में मेला देखकर लौट रही एक नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया गया है. यही नहीं, हद तो तब हो गई जब उसे सड़क पर नंगा कर दौड़ाया भी गया. युवती चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. 

सबसे दुखद बात यह है कि नाबालिग के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस केस नहीं दर्ज कर रही थी. वह टालमटोल कर रही थी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो किसी ने पोस्ट कर दिया जिसके बाद सनसनी मच गई. घटना के 7 दिन बाद अब जाकर एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें, नोएडा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना, 4 साल की मासूम से डिजिटल रेप!

बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की शाम के वक्त गांव के पास के मेले में गई थी. जब वह लौट रही थी तो पास के गांव के 5 युवकों ने उसे अगवा कर लिया. ये पांचों 2 बाइक पर थे. ये नाबालिग को सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और वहां सबने उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है. इनके नाम हैं नितिन, कपिल, अजय, अली और इमरान. बताया जा रहा है कि ये लोग प्रभावशाली परिवार से हैं इसलिए इन्हें बचाने की कोशिश हो रही है.

यह भी पढ़ें, गुरुग्राम में गंदा काम: 14 साल की नाबालिग से रोज 10-15 लोग करते थे रेप

घटना के दिन ही पीड़िता की बड़ी बहन ने अपने फूफा के साथ मिलकर भोजपुर थाने में शिकायत की थी. लेकिन, जांच की बात कहकर इस मामले को टाल दिया गया.

बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है.  अभी सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अभी 4 नामजद आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement