Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दर्दनाक: कर्ज के बोझ तले दबा था, पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद फंदे से लटका

Nizamabad Suicide Case: तेलंगाना के निजामाबाद शहर से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक होटल में एक ही परिवार के 4 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. पुलिस ने बताया है कि शख्स कर्ज के बोझ तले दबा था और कर्ज देने वाले दबाव बना रहे थे. इसी वजह से उसने आत्महत्या की है...

दर्दनाक: कर्ज के बोझ तले दबा था, पत्नी और ब��च्चों को दिया जहर, खुद फंदे से लटका

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

निजामाबाद: तेलंगाना के निजामाबाद (Nizamabad) इलाके से रविवार को एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां के एक होटल के कमरे से एक ही परिवार के 4 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. पहली नजर में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है.

पुलिस ने बताया कि 37 साल के सूर्यप्रकाश उनकी पत्नी अक्षया, बेटी प्रत्यूषा (13) और बेटे अद्वैत (10) का शव होटल के कमरे से बरामद किया गया है. पुलिस का मानना है कि सूर्यप्रकाश ने पहले अपनी पत्नी, बेटी और बेटे को जहर देकर मार डाला और फिर फांसी लगा ली.

निजामाबाद के सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक सूर्यप्रकाश का हैदराबाद के माधापुर और कोंडापुर इलाके में रियल एस्टेट का कारोबार था. वह व्यापार में भारी घाटे में थे. सूर्यप्रकाश ने अपने पार्टनर से पैसे उधार लिए थे. वह कर्ज चुका पाने में असमर्थ थे. उनके पार्टनर्स ने पैसे के लिए दबाव बना रहे थे. 

यह भी पढ़ें, पत्नी ने दी पति की सुपारी, बदमाशों ने कर दिया 'खेल', पढ़ें, प्यार, नफरत और साजिश की पूरी कहानी!

आर्थिक तंगी से परेशान होकर सूर्यप्रकाश ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. उन्होंने निजामाबाद के होटल में कमरा लिया. उन्होंने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को जहर खिलाया और फिर फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें, 6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें लिखा है कि उनके बिजनस पार्टनर पैसे वापस करने के लिए धमकी दे रहे हैं. मैं पैसा लौटा पाने में असमर्थ हूं. ऐसे में मैं पूरे परिवार के साथ सुसाइड कर रहा हूं. पुलिस ने धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement