Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आफताब ने तो 35 टुकड़े किए मैं 70 करुंगा', महिला को लिव इन पार्टनर सलीम ने दी धमकी 

महाराष्ट्र में लिव इन पार्टनर ने महिला का धर्म परिवर्तन कराया. सलीम के 70 टुकड़ों में काटने की धमकी देने पर थाने पहुंची पीड़िता.

'आफताब ने तो 35 टुकड़े किए मैं 70 करुंगा', महिला को लिव इन पार्टनर सलीम ने दी धमकी 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड का (Shraddha Murder Case) मामला अभी पूरी तरह खुला भी नहीं था कि महाराष्ट्र में एक और चौंका देने वाला मामला सामने आ गया. यहां ओस्मानाबाद में लिव इन (Live In Partner) में रहने वाले सलीम ने अपनी महिला मित्र को 70 टुकड़े करने की धमकी दी है. उसने कहा कि आफताब ने तो श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे मैं 70 करुंगा. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस ने पीड़िता की ​शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

महाराष्ट्र की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की 2019 में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. पति से एक पांच साल का बच्चा भी है. महिला की मुलाकात 2021 में अरशद सलीम से हुई. आरोप है कि अरशद सलीम हरसाल माली बनकर मिला था. यहां दोनों में प्रेम प्रसंग हुआ. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ जंगल में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने एक वीडियो भी तैयार कर लिया. इसके बाद अरशद ने माफी मांगी और दोनों जुलाई 2021 से महाराष्ट्र के ओस्मानाबाद में साथ रहने लगे. इसी दौरान उसे पता चला कि हरसाल माली का असली नाम अरशद सलीम है. 

धर्म परिवर्तन कराने का भी आरोप

महिला का आरोप है कि आरोपी का असली नाम पता चलने के बाद वह उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगा. नवंबर माह में जबरन उसका धर्म परिवर्तन कराया गया. उसके बच्चे का भी आरोपी ने धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया, पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की. साथ ही वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. पीड़ि​ता ने आरोपी के पिता पर भी यौनाचार करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने दावा किया लगातार अरशद सलीम द्वारा अत्याचार बढ़ रहा था. इसी के बाद उसे पीड़िता कके 70 टुकड़े करने की धमकी दी है. पुलिस ​मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement