Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jayant Chaudhary बोले- योगी-मोदी के चक्कर में पड़े तो ये तुम्हारी शादी नहीं होने देंगे

Agnipath Scheme Protest RLD: आरएलडी सांसद जयंत चौधरी ने अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा है कि अगर युवा मोदी और योगी के चक्कर में पड़े तो उनकी भी शादी नहीं हो पाएगी.

Jayant Chaudhary बोले- योगी-मोदी के चक्कर में पड़े तो ये तुम्हारी शादी नहीं होने देंगे

जयंच चौधरी ने योगी-मोदी पर साधा निशाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के खिलाफ जयंत चौधरी (Jayant Chadhary) की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल (RLD) ने युवा पंचायतों (Yuva Panchayat) का आयोजन शुरू कर दिया है. ऐसे ही एक कार्यक्रम में जयंत चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए युवाओं से कहा कि अगर योगी-मोदी के चक्कर में पड़े तो ये लोग तुम्हारी शादी नहीं होने देंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री मोदी पर निजी टिप्पणी करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि इन लोगों से खुद की शादी तो संभाली नहीं गई और तुम्हारी ये होने नहीं देंगे. आरएलडी की 'युवा पंचायत' पश्चिमी यूपी के शामली जिले में आयोजित की गई थी.

अग्निपथ योजना के तहत चार साल की नौकरी के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए जयंत चौधरी ने कहा, 'जब आप लोग शादी के लिए रिश्ता मानने जाएंगे तो क्या कहेंगे कि सेना में थे और रिटायर हो गए? कौन अपनी लड़की देगा? लड़की वाले तो कहेंगे कि अब फिर चार साल बाद आना जब नौकरी लग जाए.' जयंत चौधरी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कि इनका बस चला तो आप कुंवारे ही रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Cabinet का फैसला- औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर और उस्मानाबाद का नाम हुआ धराशिव 

'युवा डट गए तो किसान कानून की तरह ही वापस होगी अग्निपथ योजना'
जयंत चौधरी ने मोदी-योगी की तुलना बिजार से करते हुए कहा, 'बिजार होते हैं ना जंगल में? जिन्हें कोई चिंता नहीं होती लेकिन हम और आप तो परिवार वाले लोग हैं, हमें तो चिंता होती है.' किसान आंदोलन पर मोदी सरकार के रुख का जिक्र करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि यह सरकार कागजी शेर है, किसान रोड पर डट गए तो कृषि कानन वापस लेना पड़ा. इस बार भी युवा डटकर खड़ा हो गया तो ये टिक नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: बीजेपी नेता का तालिबानी बयान, हत्या के बदले हत्या, तभी मिलेगा सबक

युवाओं में जोश भरते हुए जयंत चौधरी ने कहा, 'अब समय आ गया है कि युवा आंदोलन करे और अग्निपथ योजना को वापस करवाएं.' आपको बता दें कि अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं की आवाज उठाने के लिए आरएलडी शामली, बागपत, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में युवा पंचायत का आयोजन कर रही है और इन कार्यक्रमों में भारी संख्या में युवा भी इकट्ठा हो रहे हैं. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement