Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हमारी 3 पत्नियां होती हैं फिर भी देते हैं सम्मान लेकिन हिंदू... AIMIM नेता शौकत अली के बयान पर भड़का विवाद

हिन्दुओं को लेकर AIMIM नेता शौकत अली ने अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिंदू एक शादी और 3 रखैल रखते हैं, नाजायज औलादों को नाम नहीं देते हैं.

हमारी 3 पत्नियां होती हैं फिर भी देते हैं सम्मान लेकिन हिंदू... AIMIM नेता शौकत अली के बयान पर भड़का विवाद

शौकत अली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के यूपी अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं की शादी पर कुछ ऐसा कहा है जिसे लेकर सियासी बवाल भड़क गया है. उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए शनिवार को कहा कि हम तीन शादियां करते हैं फिर भी उन्हें सम्मान देते हैं लेकिन हिंदू एक पत्नी को भी सम्मान नहीं देता है. 

शौकत अली ने कहा, 'लोग कहते हैं कि हम तीन शादियां करते हैं. दो शादियां होने पर भी हम समाज में दोनों पत्नियों को सम्मान देते हैं, लेकिन आप (हिंदू) एक से शादी करते हैं और आपकी तीन रखैलें होती हैं. आप न तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही दूसरी औरत का. अगर हमारी दो शादियां होती हैं तो हम उन्हें सम्मान के साथ रखते हैं और हमारे बच्चों के नाम भी राशन कार्ड में दर्ज होते हैं.'

'पर्चे पर ऊपर लिखो श्री हरि, नीचे हिंदी में क्रोसिन... ', CM शिवराज की डॉक्टरों को नसीहत

हिंदुत्व नहीं तय करेगा कि देश का पहनावा

शौकत अली ने हिजाब बैन पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में बात की और कहा कि हिंदुत्व यह तय नहीं करेगा कि देश में कौन क्या पहनेगा लेकिन संविधान करेगा.

106 साल की कछुए ने कराया स्क्रब, लिया स्पा का आनंद, वीडियो वायरल   

शौकत अली ने कहा, 'संविधान तय करेगा कि देश में कौन क्या पहनेगा और हिंदुत्व नहीं, लेकिन बीजेपी ऐसे मुद्दों को उठाकर देश को तोड़ने का काम कर रही है.'

'मुस्लिमों को बनाया जा रहा है निशाना'

शौकत अली ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है. मदरसों पर एक्शन हो रहा है. मॉब लिंचिंग, वक्फ और हिजाब जैसे मुद्दे रोज सामने आ रहे हैं. हमें निशाना बनाना असान है. बीजेपी का जनाधार जब-जब कमजोर होता है, तब तक मुस्लिमों के मुद्दे को उठाती है. 

भयंकर जाम में गूंजी किलकारी:  ट्रैफिक जाम में फंसी थी महिला, दिया बच्चे को जन्म  

अब बुरे फंसे शौकत अली

शौकत अली के खिलाफ हिंदू समुदाय के खिलाफ उनके कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज की गई है. भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 153ए, 295ए और 188 के तहत केस दर्ज किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement