Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aircraft Crash: इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान पुणे में हुआ विमान हादसा, महिला पायलट हुईं घायल

पुणे में आपातकालीन लैंडिंग के दौरान एक विमान हादसा हुआ. हालांकि हादसे में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई है.

Aircraft Crash: इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान पुणे में हुआ विमान हादसा, महिला पायलट हुईं घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में  एक ट्रेनी विमान आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त (Plane Crash) हो गया. इस हादसे में एक ट्रेनी पायलट घायल हो गईं. इस दुर्घटना की वजह विमान में तकनीकी खामी बताई गई है. वहीं इस विमान हादसे की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. DGCA के मुताबिक यह विमान कार्वर एविएशन कंपनी का है जो कि एक ट्रेनी विमान है.

दरअसल, यह विमान हादसा पुणे के इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी इलाके में हुआ है.  इस हादसे में ट्रेनी पायलट भाविका राठौर घायल हो गईं. एयरक्राफ्ट के इस हादसे की जांच की जा रही है. वहीं कार्वर एविएशन के कर्मचारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और इसके बाद नागरिक उड्डयन मंत्रालय का बयान भी सामने आया है.

बेटे को नशा करने से रोका, पिता की गला काटकर हत्या, नाना और मां भी बुरी तरह जख्मी

वहीं इस विमान हादसे को लेकर अधिकारियों का कहना है कि विमान ट्रेनी पायलट भाविका राठौर ही चला रही थीं. उन्हें इस हादसे की वजह से चोटें आई हैं जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

बंगाल के स्कूल में घुसी भीड़, महिला टीचर के कपड़े फाड़े, बीजेपी ने कहा- हिजाब एंगल

वहीं विमान हादसे के कारणों को लेकर अधिकारियों ने बताया है कि विमान में तकनीकी खामी आ गई थी. ऐसे में पायलट भाविका ने अपनी सूझबूझ से सुबह करीब 11: 30 बजे विमान की आपातकालीन लैंडिंग कराई जिसमें वो दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हालांकि इस मामले में कोई बड़ी हानि नहीं हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement