Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पुलकित ने खुद अंकिता को छेड़ा, कस्टमर को खुश करने का दबाव भी बनाया'

अंकिता भंडारी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. अंकिता के दोस्त ने बताया कि कैसे पुलकित सबको गुमराह कर रहा था...

'पुलकित ने खुद अंकिता को छेड़ा, कस्टमर को खुश करने का दबाव भी बनाया'

अंकिता भंडारी के आरोपी पुलकित आर्य का होगा नार्को टेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तराखंड के अंकिता भंडारी मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज के साथ बातचीत में अंकिता के दोस्त ने कहा कि घटना के दिन यानी 18 सितंबर की रात 9 बज कर 40 मिनट पर पुलकित आर्या ने फोन किया था. पुलकित ने कहा कि इसके लिए कहीं और नौकरी ढूंढ लो, यह अपना काम ठीक से नहीं कर रही है. दोस्त का कहना है कि इसके बाद मैंने कहा कि ठीक है, देख लेंगे. 

पुलकित आर्या से बात करने के कुछ देर पहले अंकिता से भी बात हुई थी. यही नहीं 17 तारीख को अंकिता से वाट्सऐप पर चैट भी हुई थी. उसमें अंकिता ने अपने दोस्त को बताया था कि पुलकित किसी वीआईपी को खुश करने के लिए कह रहा है.

यह भी पढ़ें, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी अंकिता भंडारी हत्याकांड की सुनवाई, CM धामी ने दिए निर्देश 

यही नहीं पुलकित ने एक बार शराब के नशे में खुद भी अंकिता को छेड़ चुका था. दोस्त का कहना है कि वह रिसॉर्ट में अंकिता से मिलने भी गया था. 15 सितंबर को अंकिता से मिला था और उस दिन पुलकित से भी मुलाकात हुई थी.

अंकिता के दोस्त का यह भी कहना था कि जब अंकिता ने नौकरी शुरू की थी तो एक कस्टमर ने उसके साथ बदसलूकी भी की थी. उस वक्त पुलकित ने अंकिता का पक्ष लिया था. लेकिन, दोस्त का दावा है कि यह सिर्फ दिखावे के लिए था.

Ankita Murder Case: बेटे का बचाव करते दिखे विनोद आर्य, बोले- पुलकित सीधा-सादा बालक

घटना के बाद पुलकित ने अंकिता के दोस्त को गुमराह करने की भी कोशिश की थी. पुलकित ने अंकिता के दोस्त से ही पूछा था कि कहीं वह तुम्हारे साथ तो नहीं चली गई. वह पुलिस स्टेशन में भी अंकिता के दोस्त को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था. यही नहीं वह अंकिता के दोस्त को धमका भी रहा था.

दोस्त का कहना है कि अंकिता दबाव में थी. अगर उसने सबकुछ खुलकर बताती तो हम सब उसकी मदद कर पाते. हमें उसके जाने का बेहद दुख है. हमने अपना एक अच्छा दोस्त खोया है.

गौरतलब है कि अंकिता पौढ़ी गढ़वाल के श्रीकोट गांव की रहने वाली थी. घर की हालत बेहद खराब थी. पिता ज्यादा उम्र होने की वजह से कुछ नहीं कर पा रहे थे. घर की सारी जिम्मेदारी अंकिता की मां सोना देवी पर थी. वह आंगनबाड़ी में काम करती थीं. घर में मदद करने के लिए ही अंकिता ने रिसॉर्ट में नौकरी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement