Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाजीपुर पहुंचे केजरीवाल, बोले- कचरे के मुद्दे पर लड़े जाएंगे MCD Elections

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि MCD चुनाव कचरे के मुद्दे पर लड़े जाएंगे. भाजपा ने नगर निगमों में 15 साल के शासन के दौरान दिल्ली को कचरे के तीन पहाड़ दिए.

गाजीपुर पहुंचे केजरीवाल, बोले- कचरे के मुद्दे पर लड़े जाएंगे MCD Elections

अरविंद केजरीवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा हमला बोले हैं. गुरुवार सुबह गाजीपुर स्थित लैंडफिलिंग साइट पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने भाजपा शासित नगर निगमों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गाजीपुर में कूड़े का पहाड़ वास्तव में भारतीय जनता पार्टी के बुरे कर्मों का और नगर निकायों में हुए भ्रष्टाचार का पहाड़ है.

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि MCD चुनाव कचरे के मुद्दे पर लड़े जाएंगे. भाजपा ने नगर निगमों में 15 साल के शासन के दौरान दिल्ली को कचरे के तीन पहाड़ दिए. उन्होंने कहा कि मेरे यहां आने का भाजपा ने विरोध किया. वे किसी को यहां आने देना नहीं चाहते, कूड़े के इस पहाड़ को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई.

पढ़ें- नोटों पर गणेश-लक्ष्मी की तस्वीर लगाए मोदी सरकार, अरविंद केजरीवाल की अपील

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शहरवासियों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा नेता आपके बेटे, आपके श्रवण कुमार को गालियां देते हैं जो आपको तीर्थयात्रा पर लेकर गया. उन्हें आने वाले एमसीडी चुनावों में जवाब दीजिएगा.

केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि भाजपा ने MCD चुनावों में इस उम्मीद में देरी की और वार्ड अलग कर दिए कि उन्हें सीटें मिलेंगी. उन्हें बता दूं कि इस बार भाजपा के समर्थक भी उन्हें वोट नहीं देंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा ने नगर निकायों में 15 साल के शासन के दौरान "दो लाख करोड़ रुपये का गबन" किया.

पढ़ें- AAP ने उड़ा दी BJP की नींद! मोदी-शाह के सामने गढ़ बचाने की चुनौती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया, "वे दावा करते हैं कि मैंने एमसीडी को पैसा नहीं दिया. पिछले 15 साल में उन्होंने दो लाख करोड़ रुपये का गबन किया, जिसमें से एक लाख करोड़ रुपये दिल्ली सरकार ने दिए थे."

Input- ANI/भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement