Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेगूसराय के सनकी शूटर्स: बाइक पर सवार होकर फिल्मी स्टाइल में फायरिंग, 11 को गोली लगी, 1 की मौत

Begusarai Firing: बिहार के बेगूसराय में बाइक पर सवार होकर दो लोगों ने कई जगहों पर फायरिंग की है. इसमें 11 लोगों को गोली लगी है. एक की मौत...

बेगूसराय के सनकी शूटर्स: बाइक पर सवार होकर फिल्मी स्टाइल में फायरिंग, 11 को गोली लगी, 1 की मौत

इन्ही दोनों बाइक सवारों ने की है फायरिंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार के बेगूसराय से एक डरावनी खबर सामने आ रही है. बाइक पर सवाल दो लोग बेगूसराय (Begusarai Firing) की सड़कों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं. अब तक 11 लोगों को गोली लग चुकी है. एक शख्स की मौत भी हो चुकी है और बाकी लोगों का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि बाइक सवारों ने बछवाड़ा, तेघड़ा, फुलवरिया और चकिया थाना क्षेत्रों में अंधाधुंध गोलीबारी की है. इस मामले में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम होते ही बाइक सवार ने जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अंधाधुंध गोलीबारी की है. अब तक करीब 11 लोगों को गोली लगने की सूचना मिली है. एक शख्स की मौत हुई है. एसपी ने कहा सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. जिले में नाकाबंदी भी की गई है.

यह भी पढ़ें, पटना में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस वालों की पिटाई, 3 जवानों की हालत नाजुक

पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है. पुलिस की तरफ से जारी सीसीटीवी फुटेज में दोनों एक बाइक पर सवार दिख रहे हैं. इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाइक चला रहे शूटर्स ने हेलमेट पहन रखा है जबकि उसके पीछे बैठे अपराधी ने तौलिया से अपना चेहरा ढक रखा है.

पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि आसपास के जिलों को भी अलर्ट कर दिया गया है. इधर, विपक्ष इस घटना के बाद कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेर रहा है. विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बाद पुलिस की पोल खुल गई है. उन्होंने कहा कि उस दौरान पुलिस क्या कर रही थी.

यह भी पढ़ें, बड़ा खुलासा: उत्तराखंड से बिहार यूं हो रही थी बड़े पैमाने पर हथियारों की तस्करी

वहीं, जी न्यूज से बात करते हुए एक घायल जीतू पासवान ने बताया कि जिस वक्त अपराधी अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे उस दौरान मैं बर्फ बेच रहा था. मेरे पैर में गोली लगी. वह फिल्मी स्टाइल में गोलियां चला रहे थे. कुछ दूर आगे बढ़ते ही उन्होंने फिर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें भी कुछ लोगों को गोली लगी. फायरिंग करते हुए दोनों सिमरिया के तरफ निकल गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement