Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Flood: बिहार और नेपाल में भारी बारिश, बाढ़ का खतरा बढ़ा, 5 की मौत

पिछले 24 घंटे में मौसम विभाग ने बिहार में 37.9 मिमी बारिश दर्ज की है. इस बीच, बुधवार को राज्य में बारिश से जुड़ी अलग अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई है...

Bihar Flood: बिहार और नेपाल में भारी बारिश, बाढ़ का खतरा बढ़ा, 5 की मौत

बिहार में बाढ़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: राजधानी पटना सहित बिहार (Bihar) के कई जिलों में भारी बारिश (Heavy Rainfall) की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. पटना में पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश हो रही है. जिले के कई इलाकों में पानी भर गया है, जिससे लोगों को घुटने भर पानी से गुजरना पड़ रहा है. मीठापुर, यारपुर, जक्कनपुर, राजेंद्र नगर, बस स्टैंड, सिपारा, दीघा, कुर्जी जैसे कई इलाके जलमग्न हैं. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 2 3 दिनों तक स्थिति ऐसी ही बनी रहने की संभावना है. अगले 72 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में और बारिश होने की संभावना है. बिहार से सटे नेपाल के पहाड़ी इलाकों में भी भारी बारिश की खबर है, इससे भी बिहार में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है.

पिछले 24 घंटे में मौसम विभाग ने बिहार में 37.9 मिमी बारिश दर्ज की है. इस बीच, बुधवार को राज्य में बारिश से जुड़ी अलग अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें, झमाझम बारिश से पटना का हाल बेहाल, देखें, 'तैरता अस्पताल'

पटना, नालंदा, भोजपुर, नवादा, रोहतास, कैमूर, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, सीवान, गोपालगंज, सारण, शिवहर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, पूर्वी चंपारण और पश्चिम चंपारण जिले में भारी बारिश हो रही है. उत्तर बिहार के अधिकतर जिले बाढ़ के खतरे का सामना कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement