Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'स्टिंग में 1 करोड़ की रिश्वत लेते पकड़े गए AAP नेता मुकेश गोयल', बीजेपी ने किया बड़ा खुलासा

Mukesh Goyal: बीजेपी ने मुकेश गोयल पर एक जेई से एक करोड़ रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

'स्टिंग में 1 करोड़ की रिश्वत लेते पकड़े गए AAP नेता मुकेश गोयल', बीजेपी ने किया बड़ा खुलासा

संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आम आदमी पार्टी नेता मुकेश गोयल पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए हैं. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आप नेता मुकेश गोयल (Mukesh Goyal) पर एक करोड़ रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने एक वीडियो भी जारी किया है. आरोप है कि मुकेश गोयल इस वीडियो में एक करोड़ रुपये रिश्वत लेते पकडे़ गए हैं. 

बीजेपी ने इस दौरान एक स्टिंग ऑपरेशन भी मीडिया को दिखाया. संबित पात्रा ने स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए कहा, 'कट्टर भ्रष्ट पार्टी के कट्टर भ्रष्ट नेता मुकेश गोयल जो आम आदमी पार्टी के मध्य प्रदेश के प्रभारी हैं, उनका स्टिंग सामने आया है.' संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूब चुकी है. 

संबित पात्रा ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है उसमें मुकेश गोयल जेई से पैसे की मांग करता दिखाई दे रहा है. वह उस अधिकारी से कह रहा है कि 'दिवाली पर बड़े-बड़े लोगों को हमें गिफ्ट देना है, मैं कहां से इतना बड़ा गिफ्ट दूंगा.'  मुकेश गोयल ने उस अधिकारी से यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी के एक स्टैंडर्ड है... अगर चवन्नी, अठन्नी लानी हो तो अपने पास ही रख लेना. 

'1 करोड़ मांगी रिश्वत'
पात्रा ने कहा कि वीडियो में मुकेश गोयल अधिकारी से कहते हैं कि 20, 25 लाख का खेल नहीं है... मिनिमम एक करोड़ होना चाहि. आप नेता ने अधिकारी से कहा कि ऑफिसर का नाम गुप्त रख रहा हूं वो जेई थे जिनका ट्रांसफ़र कर दिया गया. उस अधिकारी से कहा कि तुझको मैंने कितनी बार फ़ोन किया कि चढ़ावा लेके आ जा लेकिन तू नहीं आया फिर मैंने डीएम को फ़ोन किया तो डीएम ने तुझे धक्के मार के भेजा. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement