Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Building collapses in Mumbai Kurla: मुंबई के कुर्ला में 4 मंजिला बिल्डिंग ढहने से 2 की मौत, 7 लोगों को किया गया रेस्क्यू 

Building collapses in Mumbai Kurla: महाराष्ट्र में मुंबई के कुर्ला नाइक नगर इलाके में सोमवार देर रात 4 मंजिला इमारत गिर गई.

Building collapses in Mumbai Kurla: मुंबई के कुर्ला में 4 मंजिला बिल्डिंग ढहने से 2 की मौत, 7 लोगों को किया गया रेस्क्यू 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मुंबई (Mumbai) के कुर्ला नाइक नगर इलाके में सोमवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां 4 मंजिला इमारत गिरने से कई लोग उसमें दब गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां भेजी गईं. पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान इमारत में दबे हुए लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

7 लोगों को किया गया रेस्क्यू  
इमारत में फंसे 7 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. बताया जा रहा है कि इमारत में अभी भी 20-25 लोगों के दबे होने की आशंका है. इसलिए राहत कार्यों में मदद के लिए NDRF को भी मौके पर बुलाया गया है. एनडीआरएफ के जवान मलबा हाटने और लोगों को निकालने में जुटे हैं. पुलिस-प्रशासन के सीनियर अधिकारी बचाव कार्य पर नजर रखे हुए हैं.

BMC ने दिया था नोटिस 
मामले की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि 4 बहुमंजिला बिल्डिंग थी, जो जर्जर हो चुकी थी. लोगों को इसे खाली करने के लिए नोटिस भी किया गया था. लोग यहां जबरदस्ती रह रहे थे. यही वजह रही कि बिल्डिंग ढहने से उसके नीचे लोग दब गए.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement