Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pitbull Attack: लखनऊ के बाद अब गुरुग्राम में Pitbull का आतंक, महिला को बुरी तरह नोचा, हालत नाजुक

Pitbull Attack: पिटबुल नस्ल के कुत्ते को लेकर अब गुरुग्राम से डराने वाली खबर आई है. यहां पर कुत्ते ने एक महिला पर हमला बोल दिया. उसे बुरी तरह नोच डाला है. वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह महिला की जान कुत्ते से बचाई. महिला की हालत नाजुक है...

Pitbull Attack: लखनऊ के बाद अब गुरुग्राम में Pitbull का आतंक, महिला क�ो बुरी तरह नोचा, हालत नाजुक

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: अभी हाल ही में लखनऊ में एक 80 साल की महिला की पिटबुल (Pitbull) नस्ल के कुत्ते ने जान ले ली थी. इस घटना ने न  सिर्फ लखनऊ बल्कि पूरे देश को झकझोर दिया था. देश में एक बहस छिड़ गई थी कि क्या खतरनाक नस्ल के कुत्तों को पालना सही है? अभी यह बहस चल ही रही है कि गुरुग्राम से एक डराने वाली खबर आ गई है. यहां भी पिटबुल नस्ल के एक कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया. महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपाल के लोग आ गए और उन लोगों ने किसी तरह महिला की जान कुत्ते से बचाई. महिला की हालत नाजुक है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुत्ते के मालिक पर भी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुग्राम के सिविल लाइन इलाके की है. यहां गुरुवार को एक महिला अपने काम पर जा रही थी. वहां पिटबुल रास्ते में टहल रहा था. उसने अचानक ही महिला पर हमला बोल दिया. पिटबुल ने महिला को बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया. महिला के चिल्लाने की आवाज से कई लोग वहां आ गए. बड़ी मुश्किल के कुत्ते को कंट्रोल किया गया. कुत्ते ने महिला के सिर को बुरी तरह से नोच लिया है. महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वहां मौजूद लोगों ने महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया. गुरुग्राम पुलिस ने पिटबुल के मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि पिटबुल सुबह के समय ऐसे ही खुलेआम घुमता है. कुत्ते का मालिक बेहद लापरवाह है.

यह भी पढ़ें, पालने जा रहे हैं कुत्ता तो हो जाइए सावधान, ज़रूरी है इन नियमों का पालन करना

ध्यान रहे कि पिटबुल एक बेहद ही खतरनाक नस्ल का कु्त्ता है. इसको पालने के दौरान कई तरह की सावधानी बरतने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें, कुत्ते के काटने से भौंकने लगा युवक, जानवरों जैसी हरकत से डॉक्टर भी हैरान

गौरतलब है कि पिछले महीने लखनऊ में एक 80 साल की महिला को पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने बुरी तरह नोच कर मार डाला था. लखनऊ के कैसरबाग इलाके के बंगाली टोला में रहने वाली सुशीला त्रिपाठी (80) के घर में दो कुत्ते थे. एक लैब्राडोर और दूसरा पिटबुल प्रजाति का. सुबह सुशीला त्रिपाठी घर की छत पर अपने कुत्तों को टहला रही थीं. अचानक से पिटबुल हमलावर हो गया. पिटबुल ने सुशीला को जगह-जगह काटना शुरू कर दिया. सुशीला जान बचाने के लिए चीख रही थीं, इधर-उधर भाग रही थीं लेकिन पिटबुल के चुंगल से वह नहीं बच सकीं. अंत में उन्होंने दम तोड़ दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement