Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain Traffic advisory: बारिश ने रोकी दिल्ली-एनसीआर की रफ्तार, पुलिस ने बताया किन रास्तों पर नहीं है जाना

दिल्ली के आसपास के इलाकों में बारिश अभी जारी रहेगी. दिल्ली के इलाकों में भीषण जलभराव है. लगातार बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

Delhi Rain Traffic advisory: बारिश ने रोकी दिल्ली-एनसीआर की रफ्तार, पुलिस ने बताया किन रास्तों पर नहीं है जाना

दिल्ली की सड़कों पर उमड़ा पानी का सैलाब. (तस्वीर-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में बीते 2 दिनों से लगातार बारिश हो रही है. दिल्ली के कई इलाकों में भीषण जलभराव हो गया है जिसकी वजह से लोग परेशान हैं. कुछ हिस्सों में लगातार ट्रैफिक जाम की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक दिल्ली में बारिश अभी जारी रहेगी. 

धौला कुआं, नजफगढ़, नरैना, रिंग रोड, तीन मूर्ति मार्ग समेत शहर के कुछ हिस्सों से ट्रैफिक जाम की खबरें सामने आ रही हैं. दिनभर सड़क जाम की स्थिति रही है. ऑफिस टाइमिंग बीतने के बाद भी जाम की समस्या जस की तस बनी हुई है.

RJD के सभी बड़े फैसले लेंगे तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू यादव ने किया ऐलान

इन जगहों पर जाने से करें परहेज

आनंद विहार, वजीराबाद, आईएनए और एम्स के बीच की सड़क पर जलभराव की स्थिति है. यही हाव महरौली-बदरपुर रोड, तुगलकाबाद, संगम विहार, किरारी, रोहतक रोड जैसी जगहों का भी है.

सड़कों पर गिरे पेड़, जलभराव से जूझ रहे लोग

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है. ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में कहा, 'बीते  कुछ दिनों में दिल्ली में लगातार बारिश की वजह से कुछ सड़कों पर जलजमाव हो गया है. सड़कों पर गड्ढे बन गए हैं, कई जगह पेड़ भी उखड़े हैं. यात्रियों को इन्हें ध्यान में रखते हुए अपनी जर्नी प्लान करनी चाहिए.'

RJD की मीटिंग में बवाल, तेज प्रताप का फूटा गुस्सा, बोले- श्याम रजक ने दी बहन की गाली

ट्रैफिक अधिकारियों का कहना है कि शहर में इसके मद्देनजर पर्याप्त संख्या में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की गई है. पुलिसकर्मी लोगों को सही रास्ते पर जाने का निर्देश दे रहे हैं. 

दिल्ली के तापमान में आई गिरावट

दिल्ली के तापमान में भारी बारिश के बाद गिरावट आई है. करीब 10 डिग्री तक तापमान गिरा है. शहर के एयर क्वालिटी इंडेक्स में भी सुधार हुआ है. सुबह 9 बजे AQI 54 पहुंच गया था, जिसे अच्छी श्रेणी का माना जाता है. मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार से बारिश की तीव्रता कम हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement