Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indore Domino's Girl: 'लेडी गैंग' ने पिज्जा गर्ल को सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेस के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. 4 लड़कियां एक युवती की सड़क पर जमकर पिटाई कर रही हैं...

Indore Domino's Girl: 'लेडी गैंग' ने पिज्जा गर्ल को सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल

लड़की की पिटाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: इंदौर (Indore) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक 'लेडी गैंग' जिसमें 4 लड़कियां शामिल हैं, वे एक युवती की सड़क पर जमकर पिटाई कर रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर इन चारों लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में आए दिन ये लड़कियां मारपीट करती रहती हैं. इस गैंग की जो सरगना है वह इलाके के एक कुख्यात बदमाश के साथ घूमती है.

पीड़िता की पहचान नंदनी यादव के रूप में हुई है. नंदनी डॉमिनोज पिज्जा में डिलिवरी गर्ल (Domino's Pizza Girl) के रूप में काम करती है.

खाना बनाने में हुई देरी तो शख्स ने पत्नी को पीटा, अधमरी हालत में कुएं में फेंका, मौत

नंदनी के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में एक चौंकाने वाली बात है कि वहां मौजूद लोग नंदनी को बचाने का प्रयास भी नहीं कर रहे हैं. सब तमाशा देख रहे हैं.

नंदनी यादव इंदौर के ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहती हैं. लेडी गैंग की सरगना पिंकी और उसकी 3 अन्य लड़कियां भी इसी मुहल्ले में रहती हैं. 

Black Magic के शक में कुल्हाड़ी से काटा मामा का गला, 2 किलोमीटर तक कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा भांजा

नंदनी ने बताया कि जब नौकरी पर जा रही थी तभी पिंकी और उसकी 3 सहेलियों ने रास्ता रोक लिया. अचानक उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. लात-घूसों के साथ डंडे से भी पिटाई की. नंदनी ने कहा, मैं चिखती रही, लेकिन बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया. नंदनी ने वहीं मौजूद एक घर में जाकर अपनी जान बचाई.

पुलिस का कहना है कि पिंकी के पिता भी अपराधी प्रवृत्ति के हैं. वह इसी इलाके में अवैध शराब का धंधा करते हैं. साथ ही पिंका का इलाके के कुख्यात बदमाश दोस्ती भी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चारों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement