Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat: पहले दो बेटियों को मार डाला, फिर कुएं में कूद कर की आत्महत्या

Gujarat Crime News: गुजरात के बनासकांठा जिले में एक व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग लड़कियों को कुएं में फेंक कर मार डाला. बाद में उसने खुद भी कुएं में कूद कर जान दे दी. इस घटना से पूरा गांव सदमे में है...

Gujarat: पहले दो बेटियों को मार डाला, फिर कुएं में कूद कर की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: गुजरात (Gujarat) से एक दर्दनाक खबर आ रही है. बनासकांठा (Banaskantha) जिले में एक व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग लड़कियों को कुएं में फेंक कर मार डाला. बाद में उसने खुद भी कुएं में कूद कर जान दे दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुसिस ने बताया कि बनासकांठा जिले के शेराऊ गांव की यह घटना है. घटना के पीछे की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. पुलिस ने बताया कि विक्रम दर्जी नाम के इस शख्स ने पहले अपनी 3 और 5 साल की बेटियों के साथ एक सेल्फी ली. इस तस्वीर को उसने एक स्थानीय व्हाट्सऐप ग्रुप में साझा भी की. 

यह भी पढ़ें, आर्थिक तंगी से परेशान था शख्स, पत्नी और बेटे के साथ कार में लगाई आग

पुलिस ने बताया कि इस तस्वीर में जहर की एक शीशी भी नजर आ रही है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि बेटियों को कुएं में फेंकने के पहले उसने उन्हें जहर भी दिया होगा. घटना के वक्त विक्रम दर्जी की पत्नी घर पर थी. गांव वालों ने मंगलवार की रात में ही शव को कुएं से बाहर निकाला. मामले की जांच अभी जारी है.

यह भी पढ़ें, बिहार में शख्स ने किया लूट का विरोध, बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement