Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुरुग्राम में अर्धनग्न महिला का मिला शव, रेप के बाद हत्या का आशंका!

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है. पुलिस को आशंका है कि महिला के साथ पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या की गई...

गुरुग्राम में अर्धनग्न महिला का मिला शव, रेप के बाद हत्या का आशंका!

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक महिला शव मिला है. महिला के शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि महिला के शरीर पर नाम मात्र के ही कपड़े थे. एक तरह से उसका पूरा शरीर नंगा था.

गुरुग्राम के नाथूपुर इलाके में लोगों ने एक खाली प्लॉट में एक महिला का अर्धनग्न शव देखा. इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. गुरुग्राम पुलिस से सीनियर अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. टीम ने तुरंत शव को अपने कब्जे में ले लिया.

एसीपी (डीएलएफ) विकास कौशिक ने कहा कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है. उसके शरीर पर कपड़े भी नाम मात्र के ही हैं. ऐसे में इससे इनकार नहीं किया जा सकता है कि उसके साथ रेप की घटना नहीं हुई है. हालांकि, इसके बारे में स्पष्ट रूप से पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

यह भी पढ़ें, अब दिल्ली में दुमका जैसी घटना, एकतरफा इश्क में नाबालिग को अली नाम के शख्स ने मारी गोली

विकास कौशिक ने कहा कि महिला की पहचान के लिए उसकी तस्वीर दिल्ली-एनसीआर के सभी थानों में भेजी गई है. पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. उम्मीद है जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें, घिनौनी हरकत: पहले नाबालिग से रेप कर वीडियो बनाया, फिर पिता के मोबाइल पर भेजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement