Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Plot On Moon: हरियाणा के 'लाल' ने पिता के लिए चांद पर खरीदी जमीन, बधाई देने वालों का तांता

कनाडा में रहने वाले आयुष ने माता-पिता को इतना बड़ा गिफ्ट दिया है जिसे सुनकर हर कोई अचंभित है. ऐसा क्या गिफ्ट है और जिसे आयुष के घर यमुनानगर में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. पढ़ें, यमुनानगर से हमारे संवाददाता कुलवंत सिंह की रिपोर्ट... 

Plot On Moon: हरियाणा के 'लाल' ने पिता ��के लिए चांद पर खरीदी जमीन, बधाई देने वालों का तांता

चांद पर जमीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: अक्सर बचपन में दादा-दादी और मां-पिता बच्चों को चांद, तारों की कहानियां सुनाते हैं. आजकल चांद पर जमीन खरीदने का भी लोग ख्वाब देख रहे हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों का सपना साकार हो पाता है. हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले सुभाष चंद्र का यह ख्वाब हकीकत में बदल गया है.सुभाष चंद्र के बेटे आयुष ने उनके इस सपने को साकार किया है.

शुरू में सुभाष चंद्र के घर जब चांद पर खरीदी गई 3 एकड़ जमीन के दस्तावेज पहुंचे तो उन्हें कुछ समझ में नहीं आया. लेकिन, जैसे सुभाष चंद्र ने अपने बेटे से फोन पर पूछा तो पता चला कि बेटे ने ही 3 एकड़ जमीन उनके लिए चांद पर खरीदी है. बेटे ने ही उनके पास उसकी रजिस्ट्री और बोर्डिंग पास भेजा है. बताया जा रहा है कि हरियाणा के यमुनागर में सुभाष चंद्र पहले शख्स हैं जिनके पास चांद पर जमीन है. 

यह भी पढ़ें, TMC सांसद ने सदन में खाया कच्चा बैंगन, वजह जान रह जाएंगे हैरान

ध्यान रहे कि सुभाष चंद्र के बेटे आयुष कनाडा में रहते हैं. इतने बड़े गिफ्ट को देखकर शुरू में सुभाष चंद्र और उनकी पत्नी रेखा को विश्वास नहीं हुआ. इस गिफ्ट के बाद वह बेटे पर गर्व महसूस कर रहे हैं. सुभाष चंद्र ने बताया कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरा बेटा मुझे जिंदगी में इतना बड़ा तोहफा देगा. जैसे ही यह बात आसपास के लोगों और रिश्तेदारों को पता चली, सभी उनके घर बधाई देने आने लगे.

यह भी पढ़ें, रनवे के बीच से गुजरती है रेल की पटरी, लैंडिंग के लिए जहाज को करना पड़ता है इंतजार

सुभाष चंद्र को जमीन की कीमत नहीं मालूम लेकिन नासा द्वारा इसकी रजिस्ट्री कराई गई है.अब परिवार के लोग खुश हैं और आयुष के घर आने का इंतजार कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement