Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka: कर्नाटक के ऐतिहासिक बांध का पानी तिरंगे के रंगों से सराबोर, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Krishna Raja Sagara Dam: कर्नाटक के मंड्या जिले में भारी बारिश के बाद नदी और जलाशय पानी के खतरे के निशान को छू रहे हैं. कई इलाकों में बाढ़ को लेकर चेतावनी जारी कर दी गई है तो कुछ इलाकों में लोग पहले ही सुरक्षित ठिकानों की तलाश में निकल गए हैं. हालांकि, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग गर्व और खुशी के मिले-जुले भावों से भर गए हैं. 

Karnataka: कर्नाटक के ऐतिहासिक बांध का पानी तिरंगे के रंगों से सराबोर, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

कर्नाटक में है केआरएस बांध

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के मंड्या जिले में कृष्ण सागर बांध पानी से लबालब भरा हुआ है. भारी बारिश के कारण पानी का बहाव बेहद तेज है. हालांकि, इस बीच एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पानी की धार केसरिया, सफेद और हरे में दिख रही है. इस विहंगम नजारे के वीडियो को लोग धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं. कर्नाटक के कई हिस्सों में इस वक्त भारी बारिश हो रही है और मंड्या का इलाका भी ऐसा ही है जहां भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. हालांकि, बारिश और बाढ़ के इन हालात के बीच बांध का यह सुंदर नजारा जरूर खास बन पड़ा है. 

बाढ़ और जल प्रलय के बीच आई सुंदर तस्वीर 
कर्नाटक के कई इलाकों में इस वक्त भारी बारिश और बाढ़ की वजह से हालात खतरनाक बने हुए हैं. कुछ इलाकों में तो लैंडस्लाइड का भी खतरा बना हुआ है. हालांकि, इसके बीच तिरंगे की रोशनी में से निकलती पानी की लहरों को देखना जरूर सुखद है. इस वीडियो को अब तक अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से शेयर भी किया गया है. 

बाढ़ की वजह से कई राज्यों में हालात खराब 
कर्नाटक, महाराष्ट्र और गुजरात के बड़े इलाके में इस वक्त बाढ़ की वजह से हालात गंभीर है. कर्नाटक के ही अगुम्बे घाट पर भारी बारिश के बाद लैंडस्लाइड हुआ है. भूस्खलन की वजह से  शिवमोग्गा और उडुपी के बीच ट्रैफिक को बंद कर दिया गया है. कुछ हिस्सों क संपर्क पूरी तरह से टूट गया है और बचाव और राहत कार्य जारी हैं. 

यह भी पढ़ें: देश के सबसे उम्रदराज टाइगर राजा का निधन, 25 साल की उम्र में ली अंतिम सांस 

महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ हिस्सों में भी भारी बारिश और बाढ़ की वजह से हालात खतरनाक हो गए हैं. महाराष्ट्र में बारिश की वजह से अब तक 76 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 125 पशुओं के मारे जाने की जानकारी है. गुजरात में बाढ़ की वजह से कई जिलों में जान-माल का भारी नुकसान हुआ है. 

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन, जानें इसकी खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement