Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RJD के सभी बड़े फैसले लेंगे तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू यादव ने किया ऐलान

RJD के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लालू यादव ने ऐलान किया है कि अब पार्टी के सभी जरूरी फैसले तेजस्वी यादव लेंगे.

RJD के सभी बड़े फैसले लेंगे तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लालू यादव ने किया ऐलान

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए दिग्गज नेता. (फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से जुड़े अब सभी ज़रूरी फैसले तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  लेंगे. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि हर जरूरी मामले में सिर्फ तेजस्वी यादव बोलेंगे. महत्वपूर्ण मामलों में हर नेता नहीं बोलेगा. उन्होंने पार्टी बैठक में यह अहम ऐलान किया है.

लालू यादव ने यह भी कहा है कि पार्टी की नीतिगत और समस्याओं के बारे में भी तेजस्वी यादव ही बोलेंगे. उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि किसी के मुंह से क्या निकल जाएगा, मामला फुर्र हो जाएगा. उन्होंने लोगों से यह भी कहा कि लोगों को तेजस्वी यादव की बात माननी चाहिए कि एकजुट रहें.

RJD की मीटिंग में बवाल, तेज प्रताप का फूटा गुस्सा, बोले- श्याम रजक ने दी बहन की गाली

लालू यादव ने दिया एकजुटता का मंत्र

लालू याद ने लोगों को एकजुटता का मंत्र भी दिया. उन्होंने कहा कि एकता में ताकत है, इसलिए संगठित रहिए. इधर-उधर नहीं झांकना चाहिए. कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए. जरूरी बात तेजस्वी बोलेंगे. हमने तय किया है कि जो भी नीतिगत मामले में जो भी समस्या है उसका फैसला तेजस्वी लेंगे. 

बिहार: JDU-RJD में तनाव! CPIML ने क्यों की ऐसी मांग?

बैठक में क्या हुई चर्चा?

RJD ने रविवार को दावा किया कि देश के कई हिस्सों में विपक्ष ने एकजुट होना शुरू कर दिया है. BJP का दो से 303 सीटों तक का सफर 2024 से उलटी दिशा में जाना शुरू हो जाएगा, क्योंकि सामूहिक विकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन की आत्म मुग्ध राजनीति को मात देगा.

जगगानंद सिंह नहीं हुए बैठक में शामिल, नाराजगी की अटकलें

RJD की ओर से पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद यह दावा किया गया. बैठक में पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. बैठक में बिहार के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बैठक में नहीं पहुंचे, जिसके चलते राज्य में पार्टी संगठन में बदलाव की अटकलों को बल मिला है.

Nitish Kumar के साथ आने को तैयार हैं प्रशांत किशोर, मुलाकात के बाद रख दी बड़ी शर्त

तेज प्रताप भी बैठक छोड़कर भागे

जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को नीतीश कुमार सरकार से इस्तीफा देने को मजबूर किये जाने के बाद से वह नाराज चल रहे हैं. सुधाकर सिंह बैठक में मौजूद रहे लेकिन उन्होंने पिता की गैरमौजूदगी पर कुछ नहीं कहा. दूसरी तरफ श्याम रजक से नाराज होकर बैठक के शुरू होते ही तेज प्रताप यादव चले गए थे. उन्होंने श्याम रजक पर मां-बहन की गाली देना का आरोप भी लगाया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement