Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra: आर्थिक तंगी से परेशान था शख्स, पत्नी और बेटे के साथ कार में लगाई आग

Maharashtra crime News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स आर्थिक तंगी से परेशान था. उसने पत्नी और बेटे के साथ कार में आग लगाकर आत्महत्या की. शख्स की मौत हो गई है और पत्नी, बेटे बुरी तरह घायल हो गए...

Maharashtra: आर्थिक तंगी से परेशान था शख्स, पत्नी और बेटे के साथ कार में लगाई आग

नागपुर में जलती कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स आर्थिक तंगी से परेशान था. वह मंगलवार को अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार में जा रहा था. अचानक से उसने कार में आग लगा दी. पत्नी और बेटे की जान तो बच गई लेकिन उस शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, बेटे और पत्नी जख्मी हैं और उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना नागपुर के बेलतरोड़ी थाना क्षेत्र के खपरी पुनर्वसन इलाके की है. पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान 58 साल के रामराज गोपालकृष्ण भट्ट के रूप में हुई है. इस हादसे में उनकी पत्नी संगाता भट्ट और बेटा नंदन गंभीर रूप से झुलस गए हैं. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस को रामराज गोपालकृष्ण भट्ट के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इसमें लिखा है कि मैं आर्थिक तंगी से परेशान हूं और अपना जीवन खत्म कर रहा हूं. 

यह भी पढ़ें, आज रांची में महिला दारोगा की गाड़ी से कुचलकर हत्या, कल हरियाणा में DSP को मार डाला था

बताया जा रहा है कि रामराज दोपहर परिवार के साथ भोजन के लिए बाहर निकले. खपरी पुनर्वसन पहुंचने के बाद उन्होंने अचानक अपनी पत्नी और बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इसमें बेटे और पत्नी तो बच गए लेकिन रामराज की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतक रामराज के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement