Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rape Victim: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाले शख्स को लेकर कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं. उसने दो शादियां की हैं. 5 बेटियों का बाप भी है...

Delhi Rape Victim: 8 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला 5 बच्चियों का बाप

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली के बदरपुर इलाके में हैवानियत करने वाले 32 साल के दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसे पलवल से उसके बुआ के घर से अरेस्ट किया गया है. पुलिस मोबाइल नंबर की मदद से उसके पास पहुंची. शुरुआती जांच में कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं. 

राहुल नाम के इस आरोपी ने दो-दो शादियां की हैं. वह 5 बेटियों का बाप भी है. उसका परिवार आगरा में रहता है.  

दिल्ली पुलिस की एसीपी ईशा पांडे ने बताया कि उसे इस घटना के लिए शर्मिंदगी भी नहीं है. वह गुरुवार की शाम आगरा जाने की तैयारी में था. हालांकि, आरोपी को पहले ही पकड़ लिया गया.

दिल्ली में हैवानियत: मुंह में कपड़ा ठूंस 8 साल की बच्ची से रेप, दरिंदे ने शरीर का हर अंग काटा

मकान मालिक पर भी केस
दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी को कमरा देने वाले मकान मालिक पर भी धारा 188 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी का कहना है कि कमान मालिक ने बिना वेरिफिकेशन के उसे कमरा दिया था. 

महिला आयोग ने भेजा नोटिस
दिल्ली महिला आयोग ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है. आयोग का कहना है कि आरोपी ने जिस निर्ममता से मासूम के साथ यह किया है, वह शर्मनाक तो है ही, डरावना भी है. आयोग का कहना है उससे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

Delhi Crime: दिल दहला देने वाली घटना, सिगरेट के लिए 10 रुपये ना देने पर नाबालिग की हत्या

शरीर पर 10 घाव, मानसिक रूप से सदमे में
बच्ची का इलाज एम्स में चल रहा है. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि बच्ची के शरीर कुल 10 घाव हैं. ये सारे घाव आरोपी के दांत काटने से हैं. डॉक्टरों ने बताया कि इन जख्मों का इलाज हो रहा है. यही नहीं, एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के मानसिक स्थिति पर इसका गहरा असर पड़ा है. इस घटना से उबारने के लिए उसकी जरूरी काउंसलिंग भी की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement