Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घिनौनी हरकत: पहले नाबालिग से रेप कर वीडियो बनाया, फिर पिता के मोबाइल पर भेजा

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक शादीशुदा शख्स की घिनौनी हरकत सामने आई है. यहां उसने पहले एक नाबालिग लड़की के साथ रेप किया फिर उसका वीडियो बनाकर पीड़िता के पिता के मोबाइल पर भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है...

घिनौनी हरकत: पहले नाबालिग से रेप कर वीडियो बनाया, फिर पिता के मोबाइल पर भेजा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. एक शादीशुदा शख्स ने नाबालिग लड़की का ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया. बाद में उसने उस वीडियो को पीड़िता के पिता के मोबाइल पर भेज दिया. पीड़िता के पिता यह देख कर भौंच्चक रह गए. उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

आगरा के ताजगंज के थाना प्रभारी भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि आरोपी ने किशोरी को अपने जाल में फंसाने के लिए घिनौनी कृत्य को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने किशोरी का रेप करते हुए वीडियो बना लिया. उसने वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. जब पीड़िता ने युवक की बात मानने से इनकार कर दिया तो उसने रेप का वीडियो उसके पिता के मोबाइल पर भेज दिया. 

यह भी पढ़ें, बेटी के रेपिस्ट को सजा दिलाने थाने पहुंची तो पुलिस वाले ने मां का ही कर दिया रेप

थाना प्रभारी ने बताया कि पिता ने वीडियो देखा तो उन्हें कुछ देर के लिए विश्वास नहीं हुआ. हालांकि, बाद में उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

यह भी पढ़ें, 24 साल की लड़की से 14 साल के बच्चे को था 'इश्क', दूसरे लड़कों से बात करने मौत के घाट उतारा

बालियान ने बताया कि आरोपी की पहचान गब्बर नाम के एक युवक के रूप में हुई है. वह पहले से शादीशुदा है. उसके खिलाफ रेप के साथ-साथ आईटी और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement