Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर गैंगवॉर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सफाया के लिए नीरज बवानिया ने आतंकी से मिलाया हाथ

दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. नीरज बवानिया ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खात्मे के लिए आतंकी से हाथ मिलाया है. वह इस काम के लिए हथियार जुटा रहा है.

फिर गैंगवॉर? लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सफाया के लिए नीरज बवानिया ने आतंकी से मिलाया हाथ

नीरज बवानिया और लॉरेंस बिश्नोई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: दिल्ली पुलिस ने आज आज एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने दावा किया है कि दिल्ली का गैंगस्टर नीरज बवानिया (Neeraj Bawania) ने लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और काला जठेड़ी गिरोह को खत्म करना चाहता है. वह इसकी तैयारी में जुट गया है. इस काम के लिए उसने एक विदेश में बैठे एक आतंकी से हाथ भी मिला लिया है. इस काम को अंजाम देने के लिए उसे आधुनिक हथियारों की जरूरत है. इसी काम के लिए वह दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूल करने की तैयारी में था. लेकिन, दिल्ली पुलिस की मस्तैदी की वजह से उसके दो शार्प शूटर अरेस्ट हो गए हैं.

दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया और लॉरेंस बिश्नोई की अदावत जगजाहिर है. बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या के बाद नीरज बवानिया काफी गुस्से में है. वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खात्मा करना चाहता है. साथ ही लॉरेंस के सहयोगी काला जठेड़ी गैंग का भी सफाया करना चाहता है.

यह भी पढ़ें, आतंकियों और गैंगस्टरों के लिए सेफ लैंड बना कनाडा, कैसे बन रहा ऑर्गेनाइज्ड क्रिमिनल्स का हब?

दिल्ली पुलिस पुलिस ने बताया कि इस काम के लिए नीरज ने कनाडा में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डाला से हाथ भी मिला लिया है. अर्शदीप के कहने पर ही नीरज लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग के खात्मे की योजना बना रहा है. खबर है नीरज बवानिया इसके लिए अत्याधुनिक हथियारों का इंतजाम भी कर रहा है. इन हथियारों के लिए उसे काफी पैसे की जरूरत है. इन्हीं जरूरतों को पूरा करने के लिए नीरज ने दिल्ली के व्यापारी से 5 करोड़ की रंगदारी मांगी थी.

यह भी पढ़ें, नीरज बवाना गैंग की धमकी, सिद्धू मूसेवाला हमारे दिल में था, दो दिन में लेंगे बदला

दिल्ली पुलिस ने बताया कि वसंतकुंज के व्यापारी से रंगदारी मांगी गई. रंगदारी के लिए फोन जिस नंबर से किया गया है उसका लोकेशन पटियाला जेल बताई गई है. कॉल करने वाले की पहचान नीरज बवानिया गैंग के सन्नी ईसापुर के रूप में हुई है. कारोबारी ने तुरंत पुलिस से शिकायत की और ने इस मामले को स्पेशल सेल को ट्रांसफर किया.

यह भी पढ़ें, Niraj Bawana गैंग ने AAP विधायक के बाद हरियाणा के बीजेपी विधायक से भी मांगी रंगदारी

स्पेशल सेल की टीम ने इस मामले में पटियाला जेल मे बंद सन्नी ईसापुर उर्फ सन्नी डागर से पूछताछ की. सन्नी ने इस मामले में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. सन्नी ने बताया कि कारोबारी के बारे में जानकारी पुष्पेंद्र उर्फ डिम्पी नाम के शख्स ने दी थी. उसी ने पुलिस को बताया कि कनाडा में बैठे आतंकी अर्शदीप सिंह और नीरज बवानिया के बीच गठजोड़ हो गया है और जल्दी ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सफाया कर दिया जाएगा. जांच में यह भी पता चला है कि अर्शदीप सिंह ने कनाडा से मुखबिर पुष्पेंद्र के अकाउंट में कुछ पैसे भी ट्रांसफर किए हैं.

डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि अर्शदीप सिंह खालिस्तानी टाइगर फोर्स के चीफ हरदीप सिंह निज्जर का करीबी है. वह उसी के इशारे पर हिंदुस्तान में अपने गैंगस्टर्स के जरिये टारगेट किलिंग करवा रहा है. साल 2020 और 2021 में अर्शदीप के इशारे पर ही डेरा सच्चा के 2 फॉलोवर्स की टारगेट किलिंग भी करवाई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement