Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amit Shah के बयान पर बोले नीतीश, कोई कैसे बदल सकता है इतिहास

इतिहास को फिर से लिखने वाले अमित शाह के बयान की नीतीश कुमार ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि कैसे कोई देश का इतिहास बदल सकता है...

Amit Shah के बयान पर बोले नीतीश, कोई कैसे बदल सकता है इतिहास

अमित शाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तीखी आलोचना की है जिसमें कहा गया था कि इतिहास को फिर से लिखने का समय आ गया है. नीतीश कुमार ने साफ लहजे में कहा है कि कोई भी देश के इतिहास को कैसे बदल सकता है.

गौरतलब है कि पिछले शुक्रवार को दिल्ली में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा था, 'इतिहास लिखने वालों ने मुगल सम्राटों के कामों की व्याख्या की जो सही नहीं था. पांड्य, अहोम, पल्लव, मौर्य, गुप्त, सिसोदिया जैसे कई शासक थे, जिन्होंने 500  से अधिक सालों तक शासन किया और देश के लिए संघर्ष किया, लेकिन उन पर संदर्भ ग्रंथ नहीं लिखे गए.'

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बिहार में सभी धर्मों की जातियों, उपजातियों की होगी गणना

अमित शाह के बयान का मजाक उड़ाते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इतिहास को फिर से लिखने की जरूरत क्या है? इतिहास तो इतिहास है और हम इसे कैसे बदल सकते हैं? आखिर कोई देश के मौलिक इतिहास को कैसे बदल सकता है?

Nitish Kumar का समलैंगिक विवाह पर विवादित बयान, बोले- शादी के बाद कैसे होंगे बच्चे

माना जा रहा है कि नीतीश कुमार के इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो सकता है. जेडीयू और बीजेपी के बीच की दूरियां भी बढ़ सकती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement