Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा के समर्थन पर वकील के घर के बाहर चिपकाया पर्चा, लिखा-सर तन से जुदा

Nupur Sharma Controversy: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नूपुर शर्मा का समर्थन करने और कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करने पर एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. इतना ही नहीं वकील के घर के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें लिखा है 'सर तन से जुदा'...

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा के समर्थन पर वकील के घर के बाहर चिपकाया पर्चा, लिखा-सर तन से जुदा

सत्येंद्र भाटी के घर के बाहर चिपका पर्चा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: एक टीवी चैनल पर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) द्वारा पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर दिए गए बयान के बाद पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यह मामला गाजियाबाद पहुंच गया है. गाजियाबाद में नूपुर शर्मा का समर्थन करने और कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में प्रदर्शन करने पर एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. 

गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी इलाके में सत्येंद्र भाटी रहते हैं. सत्येंद्र पेशे से वकील हैं. बुधवार को उनके घर के बाहर किसी ने काले रंग से क्रॉस बनाकर 'सर तन से जुदा' की धमकी देते हुए एक पर्चा चिपका दिया है. साथ ही उन्होंने कुछ कागज सत्येंद्र भाटी के घर में भी फेंके हैं. 

यह भी पढ़ें, '...सर तन से जुदा', जानें, कहां से आया यह नारा और कैसे पूरे भारत में फैल गया

घर के बाहर जो कागज चिपकाया गया है उसमें नूपुर शर्मा और कन्हैया लाल के समर्थन करने पर वकील को अंजाम भुगत लेने की धमकी दी गई है. ध्यान रहे कि इसके पहले भी लोनी इलाके के बिजनसमैन को ऐसी ही धमकी स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी किया था.

दरअसल पेशे से वकील सत्येंद्र भाटी ने कुछ समय पहले ही उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में कैंडल मार्च निकाला था. माना जा रहा है कि इसी वजह से सत्येंद्र भाटी को निशाना बनाया जा रहा है. सत्येंद्र भाटी ने इस मामले में आम लोगों से मदद की अपील भी की है.

यह भी पढ़ें, बिहार में युवक देख रहा था नूपुर शर्मा का वीडियो, चाकू से ताबड़तोड़ हमला

सत्येंद्र भाटी ने इस मामले में ट्रोनिका सिटी थाने में मामला दर्ज कराया है और सुरक्षा उपलब्ध कराने की बात कही है. गाजियाबाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले के खुलासे की बात कही है.

यह भी पढ़ें, 117 गणमान्य लोगों का CJI को पत्र, लिखा- 'नूपुर शर्मा केस में SC ने अपनी टिप्पणी से लांघी लक्ष्मण रेखा'

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन करने पर उदयपुर में पेशे से दर्जी कन्हैया लाल की कुछ जिहादियों ने गला काटकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का उन्होंने एक वीडियो भी बनाया था. जिसमें दोनों 'तौहीने रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा' कहते दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement