Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanpur Video: कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में चंडीगढ़ जैसा कांड, बाथरूम में नहाते वक्त लड़कियों के बनाए अश्लील वीडियो

Kanpur Video: आरोपी के फोन से कई अश्लील वीडियो मिले हैं. पुलिस ने उसका फोन जब्त कर लिया है. 

Kanpur Video: कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में चंडीगढ़ जैसा कांड, बाथरूम में नहाते वक्त लड़कियों के बनाए अश्लील वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कानपुर के एक गर्ल्स हॉस्टल (Kanpur Hostel) में चंडीगढ़ जैसा मामला सामने आया है. हॉस्टल के एक कर्मचारी ने छात्राओं का बाथरूम में नहाते वक्त अश्लील वीडियो (Obscene Video) मना लिया. मामला सामने आने के बाद जमकर हंगामा हुआ. मामला रावतपुर थाना क्षेत्र के तुलसी नगर में स्थित गर्ल्स हॉस्टल का है. छात्राओं ने सफाईकर्मी के फोन काफी संख्या में ऐसे वीडियो मिलने का दावा किया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया  है. 

मामला काकादेव कोचिंग मंडी के साईं निवास नाम के एक गर्ल्स हॉस्टल का है. यहां छात्राओं ने हॉस्टल के ही एक कर्मचारी को एक छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाते रंगेहाथ पकड़ लिया. छात्राओं ने उसकी जमकर पिटाई की. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. रावतपुर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल जब्त कर लिया है. इस हॉस्टल में 70 से अधिक छात्राएं रहती हैं.  

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस के G-23 ग्रुप ने आधी रात में क्यों की बैठक, क्या नामांकन के आखिरी दिन होगा खेल?

फोन से मिले कई अश्लील वीडियो
एसीपी कल्याणपुर दिनेश शुक्ला ने बताया कि छात्राओं की शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. उनके फोन को भी जब्त कर लिया है. पुलिस फोन की जांच कर रही है. एसीपी ने बताया कि मामले में आरोपी सफाई कर्मी व केयरटेकर मनोज पांडेय पर केस दर्ज किया गया है. मामला सामने आने के बाद केयरटेकर मौके से फरार हो गया. एडीसीपी एंटी वूमेन क्राइम के नेतृत्व में टीम गठित की गई है, जो पूरे प्रकरण की जांच करेगी. इस पूरे मामले की विवेचना महिला इंस्पेक्टर को दी गई है. 
 
इनपुट-आईएएनएस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement