Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

3 साल की मासूम बेटी, पत्नी के साथ कॉन्स्टेबल ने 12वीं मंजिल से कूद कर दी जान

गुजरात के अहमदाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक कॉन्स्टेबल ने अपने परिवार के साथ 12वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी...

3 साल की मासूम बेटी, पत्नी के साथ कॉन्स्टेबल ने 12वीं मंजिल से कूद कर दी जान

मौके पर तैनात पुलिस वाले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में एक पूरा परिवार 'पारिवारिक कलह' की भेंट चढ़ गया. बताया जा रहा है कि एक अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से कूद कर एक कॉन्स्टेबल, उसकी पत्नी और 3 साल की मासूम बच्ची ने जान दे दी है. पुलिस का कहना है कि पहली में नजर में ऐसा लगता है कि किसी झगड़े की वजह से दंपती ने ऐसा कदम उठाया है. तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि वस्त्रपुर थाने में तैनात कॉन्स्टेबल कुलदीप सिंह यादव पिछले 3 सालों से अपनी पत्नी रिद्धि और बेटी आकांक्षा के साथ गोटा क्षेत्र के दिवा हाइट्स में रह रहे थे.

यह भी पढ़ें, ड्यूटी पर था दारोगा, पत्नी और 10 साल के बेटे घर में फंदे से लटके मिले

पड़ोसियों के मुताबिक, पहले रिद्धि कूदी. उसके बाद कुलदीप बेटी के साथ 12वीं मंजिल से कूद गए. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें, ऑनलाइन गेम की लत में फंस कर 17 साल के किशोर ने लगाई फांसी!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसी मंजिल पर कुलदीप की बहन भी रहती थीं. उनका कहना है कि दोनों काफी झगड़ते थे. किसी बात को लेकर हुए झगड़े के बाद इन लोगों ने यह कदम उठाया होगा. हालांकि, अभी तक मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement