Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suicide के लिए साथ नहीं कूदा प्रेमी, नदी में से तैरकर निकल आई प्रेमिका और कर दिया केस

Prayagraj News in Hindi: प्रयागराज में प्रेमी के धोखा देने पर प्रेमिका ने उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. पता चला है कि दोनों आत्महत्या करने गए थे.

Suicide के लिए साथ नहीं कूदा प्रेमी, नदी में से तैरकर निकल आई प्रेमिका और कर दिया केस

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक प्रेमी जोड़े ने इश्क और धोखेबाजी की अलग ही दास्तान पेश की है. प्यार में जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े ने नदी में कूदकर जान देने का फैसला किया था. दोनों जान देने के लिए नैनी ब्रिज गए. यहां लड़की तो कूद गई लेकिन लड़का नहीं कूदा. लड़की को धोखा मिला तो वह तैरकर नदी से बाहर आ गई और अपने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

प्रयागराज में रहने वाली 32 वर्षीय शादीशुदा महिला को 30 साल के युवक से प्यार हो गया. युवक ने बाद में नाराज होकर किसी और से शादी कर ली. यह बात उसकी प्रेमिका को पता चली तो वह भी नाराज हो गई. इसी लेकर दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था. वह अपने प्रेमी को कह रही थी कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे दे.

यह भी पढ़ें- इस केस की सुनवाई पर हाईकोर्ट ने भी कहा- प्यार अंधा होता है, जानें क्या था मामला

प्रेमी ने दिया धोखा तो तैरकर नदी से बाहर आ गई प्रेमिका
अपने-अपने रिश्तों से परेशान होकर दोनों ने जान देने का फैसला कर लिया. आत्महत्या करने के इरादे से दोनों प्रयागराज के नैनी ब्रिज पर पहुंच गए. जान देने के लिए महिला तो ब्रिज से कूद गई लेकिन उसका प्रेमी नहीं कूदा और फरार हो गया. महिला ने अपने प्रेमी को धोखा देते देखा तो वह भी तैरकर बाहर आ गई.

यह भी पढ़ें- लॉरेन्स बिश्नोई को लेकर मानसा पहुंची पंजाब पुलिस, कोर्ट ने दी 7 दिन की रिमांड

नदी से बाहर आने के बाद महिला सीधे थाने गई और अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. महिला की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया है और प्रेमी की तलाश की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement